दीपेंद्र ने बागियों को दी चेतावनी, बोले- सरकार आने पर रखा जाएगा ध्यान; शंभू बॉर्डर को लेकर भी कही बड़ी बात

Edited By Saurabh Pal, Updated: 26 Sep, 2024 10:14 PM

deepender hooda warned congress rebels

हरियाणा में विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे जैसे नजदीक आ रही हैं, वैसे वैसे नेताओं का एक दूसरे पर जुबानी हमले और भी तीखे होते जा रहे हैं। आज सोनीपत में कांग्रेस लोकसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने राई

सोनीपत(सन्नी मलिक): हरियाणा में विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे जैसे नजदीक आ रही हैं, वैसे वैसे नेताओं का एक दूसरे पर जुबानी हमले और भी तीखे होते जा रहे हैं। आज सोनीपत में कांग्रेस लोकसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने राई विधानसभा क्षेत्र के सबसे बड़े गांव मुरथल में कांग्रेस उम्मीदवार जयभगवान के लिए जनसभा को संबोधित किया। ग्रामीणों से जयभगवान के पक्ष में वोट देने की अपील की। वहीं हुड्डा ने इस दौरान कांग्रेस के बागी नेताओं को सीधी चेतावनी दी कि जैसे जैसे वो हमारे उम्मीदवार का ख्याल रखेंगे वैसे ही हम उनका सरकार में ख्याल रखेंगे।  किसानों को लेकर दिए जा रहे बीजेपी नेताओं के बयान पर भी दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने उन्हें तगड़ा जवाब दिया। 

रोहतक सांसद ने मीडिया से बातचीत करते हुए दावा किया कि हरियाणा में 8 अक्टूबर को कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। जैसे ही सरकार बनेगी तो उन अधिकारियों की उन फ़ाइलों को लेकर चंडीगढ़ बुलाया जाएगा, जिन्होंने हमारे राज की योजनाओं को ठंडे बस्ते में डालने का काम किया। सोनीपत तक मेट्रो की लाइन और गन्नौर इंटरनेशनल फ्रूट एंड वेजिटेबल मंडी को नई दिशा देने का काम होगा। दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने इशारों ही इशारों में बागी नेताओं को भी चेताया कि टिकट तो एक ही उम्मीदवार को दी जा सकती थी तो सभी मिलकर उम्मीदवार को जीतने का काम करें, सरकार में उनका ख्याल रखा जाएगा। जो नहीं करेगा उनका भी ख्याल रखने का काम होगा।

दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने किसानों पर दिए जा रहे कंगना रनौत और मनोहरलाल खट्टर के बयानों पर भी तगड़ा जवाब देते हुए कहा कि कंगना रनौत से तो बीजेपी ऐसे बयान दिलवा रही हैं और अगर बीजेपी नहीं दिलवा रही है तो उसे पार्टी से निष्कासित किया जा सकता है।  हरियाणा में विधानसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है और ये काले कानून हम कभी लागू नहीं होने देंगे। उन्होंने कहा कि  मनोहरलाल खट्टर का मन भी 750 ज्यादा किसानों के घर उजाड़ कर नहीं भरा है। हम हरियाणा और दिल्ली की बंद सीमाओं को खोलने का का करेंगे।  

 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!