होटल के कमरे में मिला शव; पास से सुसाइड नोट भी बरामद, परिजनों ने IG ऑफिस के सामने लगाई न्याय की गुहार

Edited By Nitish Jamwal, Updated: 27 Mar, 2024 07:16 PM

dead body found in hotel room suicide note also recovered nearby

रोहतक की तेज कॉलोनी के रहने वाले 42 वर्षीय विजय का शव बुधवार को दिल्ली बाई पास स्थित एक होटल के कमरे में मिला। शव के पास एक सुसाइड नोट भी पड़ा हुआ था। जिसके बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना दी।

रोहतक (दीपक भारद्वाज): रोहतक की तेज कॉलोनी के रहने वाले 42 वर्षीय विजय का शव बुधवार को दिल्ली बाई पास स्थित एक होटल के कमरे में मिला। शव के पास एक सुसाइड नोट भी पड़ा हुआ था। जिसके बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। सूचना पाकर मृतक के परिजन होटल में पहुंचे, वहीं परिजनों ने पांच लोगों पर परेशान करने का आरोप लगाया जिसमे से एक पुलिसकर्मी भी शामिल हैं। जिसके बाद परिजनों ने शव को रोहतक रेंज के आईजी ऑफिस के सामने रखकर न्याय करने की गुहार लगाई।

वहीं मृतक के भाई जयप्रकाश ने बताया कि उनके भाई को कई दिनों से परेशान किया जा रहा था। जिसमे पांच लोग शामिल हैं, जिसमें से एक युवक पुलिसकर्मी है। पुलिसकर्मी उसके भाई को नशे के झूठे केस में फंसाना चाहता था। जिससे तंग होकर उसके भाई ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया है। उन्होंने बताया कि उसका भाई कल सुबह घर से काम के लिए निकला था लेकिन घर नहीं पहुंचा जिसके बाद वो पुलिस के पास गुमशुदगी की शिकायत लेकर पहुंचे।

परिजनों ने लगाई न्याय की गुहार

PunjabKesari

बुधवार को उनके पास पुलिस का फोन आया कि आईजी ऑफिस के सामने एक होटल में विजय ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद वो वहां पहुंचे तो शव के पास एक सुसाइड नोट भी पड़ा हुआ मिला। जिसमें साफ शब्दों में पुलिस कर्मी का नाम लिखा हुआ है। गुस्साए परिजनों ने शव को आईजी ऑफिस के सामने रखकर न्याय करने की गुहार लगाई। इसके बाद अर्बन स्टेट थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर परिजनों को समझाने की कोशिश की और उसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भेज दिया।

वहीं मौके पर पहुंचे अर्बन स्टेट थाना प्रभारी सतपाल सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी की एक युवक ने एक होटल के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है इसके बाद वह वहां पहुंचे और परिजनों को सूचना दे दी गई । वहीं परिजनों को समझाकर शव को पीजीआई में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है जांच कर करवाई की जाएगी।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!