बहादुरगढ़ में होटल में प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर की खुदकुशी, शादीशुदा थे दोनों

Edited By Manisha rana, Updated: 25 Nov, 2022 04:52 PM

couple commits suicide by consuming poison in bahadurgarh hotel

बहादुरगढ़ में एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां होटल के कमरे में प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया ...

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : बहादुरगढ़ में एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां होटल के कमरे में प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी। यह घटना बहादुरगढ़ के दिल्ली रोहतक रोड़ पर स्थित अल्काजा होटल की है। 

मृतकों की पहचान बहादुरगढ़ के ही सराय औरंगाबाद निवासी जितेंद्र उसकी प्रेमिका नया बांस निवासी पूनम के रूप में हुई है। दोनों शादीशुदा थे। दोनों कल देर रात अलकाजा होटल में पहुंचे थे। दोनों होटल के कमरा नंबर 307 में ठहरे हुए थे। जहां रात के समय ही दोनों ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। जहर खाने के बाद जितेंद्र ने होटल के रिसेप्शन पर फोन करके बताया कि उन दोनों ने जहर खा लिया है और उनकी तबीयत खराब हो रही है। जिसके बाद होटल स्टाफ ने दोनों को कमरे से बाहर निकाला और तुरंत बहादुरगढ़ के नागरिक अस्पताल में लेकर पहुंचे। जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें रोहतक पीजीआई रेफर किया गया। जहां इलाज के दौरान पहले जितेंद्र और फिर उसकी प्रेमिका पूनम ने दम तोड़ दिया।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को कमरे के अंदर रखा एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें दोनों ने अपनी मौत का जिम्मेदार खुद को बताया है। सुसाइड नोट में लिखा है कि हम दोनों ने भागने की बहुत कोशिश की। लेकिन बच्चों की तरफ देख कर मौत की तरफ कदम बढ़ाया है। इसके लिए किसी को भी दोषी न समझा जाए। हम खुद जिम्मेदार हैं। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!