Haryana Top10: मिमिक्री विवाद; मुख्यमंत्री ने घटना को बताया घोर निंदनीय, राहुल की 'वीडियोग्राफी' पर...,पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

Edited By Saurabh Pal, Updated: 19 Dec, 2023 10:10 PM

cm condemned jagdeep dhankhar s mimicry

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की मिमिक्री विवाद में एंट्री हो गई है। दरअसल लोकसभा और राज्यसभा से निलंबित सांसद संसद भवन के सामने प्रदर्शन कर रहे थे। इस दौरान टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने उप राष्ट्रपति जगदीप की धनखड़ की एक्टिंग करते हुए...

डेस्कः हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की मिमिक्री विवाद में एंट्री हो गई है। दरअसल लोकसभा और राज्यसभा से निलंबित सांसद संसद भवन के सामने प्रदर्शन कर रहे थे। इस दौरान टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने उप राष्ट्रपति जगदीप की धनखड़ की एक्टिंग करते हुए उनकी मिमिक्री की। जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

हरियाणा वासी ध्यान दें! आज ही खरीद लें फल और सब्जी, प्रदेश की मंडियों में कल रहेगी हड़ताल

हरियाणा सरकार द्वारा सब्जी मंडी आढ़तियों पर लगाए गए नए टैक्स और एडवांस टैक्स के विरोध में पूरे हरियाणा की सब्जी मंडियां 20 दिसंबर को बंद रहेंगी। जिसके चलते लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। 

कौन हैं संजय सिंह उर्फ बब्लू, जिसकी जीत WFI चुनाव से पहले ही बृजभूषण सिंह ने सुनिश्चित कर दी है ?

हरियाणा सहित पूरे देश में विवादों के कारण चर्चा में रहने वाले पूर्व कुश्ती संघ के अध्यक्ष व दबंग भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने एक चौकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने संसद की सुरक्षा में हुई चूक मसले पर प्रतिक्रिया देते हुए उन सांसदों को ही शक के घेरे में डाल दिया, जो सुरक्षा में हुई चूक पर गृहमंत्री का पक्ष जानना चाहते हैं।

पाक स्थित कटास राज धाम जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए BAD NEWS, सुरक्षा के मद्देनजर MEA ने सिर्फ 60 लोगों को दिया वीजा

पाकिस्तान स्थित  हिंदुओं के धार्मिक और पवित्र स्थल कटास राज धाम तीर्थ यात्रा पर ग्रहण लगता दिखाई दे रहा है।  वर्ष में दो बार चलने वाली यह यात्रा  विदेश मंत्रालय (पाक सेक्शन ) में बैठे अधिकारियों के कारण हाशिये पर जाती दिखाई दे रही है। जिसके चलते हिंदू  समाज में गहरा रोष है। 

सैकेण्डरी शैक्षिक व मुक्त विद्यालय पूरक परीक्षा का परिणाम घोषित, ऐसे कर सकते हैं चैक​​​​​​​

 हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड द्वारा अक्तूबर-2023 में आयोजित करवाई गई सैकेण्डरी शैक्षिक व मुक्त विद्यालय पूरक परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया गया है। यह परिणाम बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट www.bseh.org.in पर से देखा जा सकता है। ये परीक्षाएं प्रदेशभर में 109 केन्द्रों पर 19 अक्तूबर से 31 अक्तूबर, 2023 तक संचालित हुई थी।

हरियाणा की बहु अयोध्या में बनाएगी चित्रकला, 100 कलाकारों में हुआ नेहा बतरा का चयन

 शहर के रामनगर की रहने वाली तथा जिले की एकमात्र कला आर्टिस्ट डा. नेहा बतरा अयोध्या के सरयू तट पर रामायण पर आधारित चित्रकारी में भाग लेकर अपनी कला का प्रदर्शन करेगी।  श्रीराम जन्मभूमि को लेकर देश-विदेश में चर्चित श्री धाम अयोध्या में स्वदेश भारत को अयोध्या की कला, संस्कृति, पर्यटन से जोड़ने के उद्देश्य से स्वदेश संस्थान भारत सागर कला भवन अयोध्या द्वारा चित्रकला, मूर्तिकला, हस्तशिल्प, क्राफ्ट, नृत्य, काव्य जैसी सांस्कृतिक कला विधाओं का आयोजन 20 दिसंबर से 24 दिसंबर तक किया जा रहा है। ​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​

हरियाणा बेरोजगारी में टॉप पर, 2 लाख से ज्यादा पद रिक्त पड़े : डॉ. सुशील गुप्ता

आम आदमी पार्टी ने प्रदेशस्तरीय बदलाव यात्रा के चौथे दिन आप नेताओं ने हरियाणा में बेरोजगारी के मुद्दे पर सरकार को घेरा। चौथे दिन प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता पलवल में रहे। प्रदेश प्रचार समिति के अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर फतेहाबाद, वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा रेवाड़ी और प्रदेश उपाध्यक्ष चित्रा सरवारा जगाधरी में रहीं।

नीलम के समर्थन में आई उसकी मां ने भरी हुंकार; कहा- उसने गलत नहीं किया, जो भी हुआ उसका अफसोस नहीं

संसद की सुरक्षा में चूक के मामले में पूरे देश में राजनीतिक जंग छिड़ी हुई है। इस मसले पर विपक्ष एक सरकार पर हमलावर है। वहीं सत्ताधारी दल के लोग इस मसले पर राजनीति न करने की नसीहत देते नजर आ रहे हैं। वहीं इस राजनीतिक शोर सराबे इत्तर हरियाणा के किसान संगठन व कुछ समाजसेवी संगठन नीलम आजाद का समर्थन करते हुए दिख रहे हैं। 

विजय हजारे के सेमीफाइनल में शतक जड़ने वाले हिमांशु पहुंचे घर, गांव में जश्न का माहौल

 वैसे खेलों में हरियाणा का जवाब नहीं है। अभी तक हरियाणा एथलेटिक्स खेलों में शानदार प्रदर्शन करता आया है। इस बार देश के सबसे लोकप्रिय खेल क्रिकेट ने जबरदस्त प्रदर्शन किया है। हरियाणा क्रिकेट की टीम ने पहली बार विजय हजारे ट्रॉफी पर अपना कब्जा जमाया है। फाइनल मैच में राजस्थान की टीम को हराकर हरियाणा की टीम ने विजय हजारी ट्रॉफी जीती है।

ग्राहक बनकर आए थे 3 युवक, पिस्तौल दिखाकर 3 महंगे फोन लेकर हुए फरार

पलवल शहर में बदमाशों के हौसले किस कदर बुलंद है, इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि पुलिस बूथ से मात्र 10 कदम की दूरी पर बदमाश लूट की वारदात को अंजाम दे रहे होते हैं, लेकिन बूथ पर मौजूद पुलिस कर्मचारियों को खबर तक नहीं लगती है। लूट का पूरा मामला सोहना चौक पर बनी एक मोबाइल की दुकान का है। 

सेक्सटॉर्शन रैकेट चलाने वाले दो गिरफ्तार, आपत्तिजनक वीडियो बनाकर 2.88 करोड़ वसूले

सेक्टर-31 क्राईम ब्रांच ने सेक्सटॉर्शन रैकेट चलाने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी मोबाइल स्नेचिंग कर आपत्तिजनक वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करते थे। आरोपी ब्लैकमेलिंग के जरिए अब तक 2.88 करोड़ रुपये वसूल चुके हैं। रैकेट में तीन अन्य लोग भी जुड़े हैं, जिनकी तलाश में पुलिस उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!