मुख्यमंत्री में दुर्योधन की तरह घमंड : नवीन जयहिंद

Edited By Deepak Paul, Updated: 16 Feb, 2019 09:30 AM

chief minister boasts like duryodhana naveen jai hind

आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने पत्रकारवार्ता कर कहा कि गोहाना में 17 फरवरी को होने वाली खूंटा पाड़ रैली ऐतिहासिक होगी...

रोहतक: आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने पत्रकारवार्ता कर कहा कि गोहाना में 17 फरवरी को होने वाली खूंटा पाड़ रैली ऐतिहासिक होगी। मानेसर जमीन अधिग्रहण से परेशान किसानों की बनी महापंचायत अरविंद केजरीवाल से मिली थी व आश्वासन दिया था कि हजारों की तादाद में गोहाना की खूंटा पाड़ रैली में हिस्सा लेंगे। जयहिंद वीरवार को रोहतक में रैली का न्यौता देने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि जब प्रदेश का मुख्यमंत्री बुजुर्गों को इस तरह से धक्के दे रहा है तो बाकी जनता का क्या हाल होगा व बाकी भाजपा के मंत्री व नेता जनता से किस तरह से मिलते होंगे।

मुख्यमंत्री में दुर्योधन की तरह घमंड है। इस घमंड को जनता गोहाना में तोड़ेगी। रैली को राज्यसभा सांसद सुशील, मुख्यातिथि दिल्ली मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल व हरियाणा प्रभारी गोपाल सम्बोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि गोहाना में मुख्यमंत्री खट्टर की रैली भी हो चुकी है और अन्य राजनीतिक दलों की भी। यह रैली आम आदमी की रैली है और हम सभी राजनीतिक दलों को न्यौता देते हैं कि वह आएं और देखें की कैसे बिना संसाधनों के रैली होती है।

भाजपा द्वारा फैलाए जातिवाद के जहर का खूंटा पाडऩे के लिए ये की जा रही है। प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री व कृषि मंत्री अब गिरदवारी क्यों नहीं करवा रहे हैं। दिल्ली में केजरीवाल किसानों को 20 हजार प्रति एकड़ फसल बर्बादी पर मुआवजा देते हैं और आमदनी दोगुनी करने के लिए सोलर स्कीम भी कैबिनेट में पास की व अब देश में सबसे पहले स्वामीनाथन रिपोर्ट लागू कर किसानों को कर्ज मुक्त करने के लिए सबसे पहले कदम उठाया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!