चढूनी की हरियाणा सरकार को बड़ी चेतावनी, वीडियो जारी कर किसानों से की ये अपील

Edited By Manisha rana, Updated: 23 Nov, 2022 09:35 AM

chadhuni s big warning to the haryana government

किसान आंदोलन के दौरान दर्ज हुए मामले 2 साल बाद भी वापस नहीं लिए जाने के विरोध में 24 यानि कल मोहड़ा में भाकियू के गुरनाम सिंह चढूनी गुट ने एनएच-44 को जाम...

गोहाना (सुनील जिंदल) : किसान आंदोलन के दौरान दर्ज हुए मामले 2 साल बाद भी वापस नहीं लिए जाने के विरोध में 24 यानि कल मोहड़ा में भाकियू के गुरनाम सिंह चढूनी गुट ने एनएच-44 को जाम करने की चेतावनी दी थी। अब गुरनाम सिंह चढूनी ने वीडियो जारी कर कहा कि सभी किसान साथी अलर्ट पर रहे। उन्होंने कहा कि यदि सरकार 24 तारीख को होने वाले प्रोग्राम से पहले किसी भी पदाधिकारी, कार्यकर्ता या हमारे किसी नेता को गिरफ्तार करती है या कल किसान साथियों को मोहड़ा मंडी में पहुंचने से रोकते हैं तो पूरा हरियाणा, पंजाब जाम कर देना।

गुट के जिला प्रधान मलकीत सिंह ने कहा कि बुधवार को कोई हल नहीं निकला तो किसान अपने फैसले से पीछे नहीं हटेंगे और जाम अनिश्चितकाल तक चल सकता है। इससे पहले किसानों ने रेलवे ट्रैक जाम करने की भी चेतावनी दी थी लेकिन रेलवे के मुकदमे वापस होने पर ट्रैक जाम का फैसला वापस ले लिया गया। 

वहीं दूसरी तरफ जिला प्रशासन भी अलर्ट नजर आ रहा है। पुलिस विभाग ने बाकायदा वाहनों लिए रूट डायवर्ट प्लान जारी कर दिया है। साथ ही चेतावनी भी दी है कि कोई भी व्यक्ति कानून व्यवस्था बिगाड़ने, सार्वजनिक सम्पत्ति को नुक्सान पहुंचाने, जानमाल की सुरक्षा को खतरे में डालने, झूठी अफवाहें फैलाने या अन्य किसी भी प्रकार के नियमों की उल्लंघना करने का प्रयास करेगा तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

Related Story

Trending Topics

Bangladesh

India

Match will be start at 10 Dec,2022 01:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!