तेज रफ्तार का कहर, कार ने स्कूटी सवार को मारी टक्कर

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 27 May, 2024 02:09 PM

car hit a scooty in gurgaon and ran away

स्कूटी पर सवार होकर सब्जी मंडी जा रहे एक सब्जी विक्रेता को तेज रफ्तार इको स्पोर्ट्स कार ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कूटी सवार स्कूटी सहित घिसटता हुआ करीब 50 मीटर दूर चला गया।

गुड़गांव, (ब्यूरो): कहते हैं जांको राखे साइयां मार सके न कोई। गुड़गांव में एक ऐसी दिल दहला देने वाली घटना हुई है जिसमें एक सब्जी विक्रेता की जान बच गई। दरअसल, आज सुबह स्कूटी पर सवार होकर सब्जी मंडी जा रहे एक सब्जी विक्रेता को तेज रफ्तार इको स्पोर्ट्स कार ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कूटी सवार स्कूटी सहित घिसटता हुआ करीब 50 मीटर दूर चला गया।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

वारदात के बाद कार सवार मौके से फरार हो गया। पूरा घटनाक्रम पास ही एक बाइक के शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। घायल को यहां से गुजर रहे लोगों ने सेक्टर-10 सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना मिलते ही सेक्टर-9 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल के बयान लेने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस की मानें तो सीसीटीवी कैमरे के आधार पर कार सवार की तलाश की जा रही है।

 

दरअसल, देवीलाल कॉलोनी के रहने वाले पंकज जुनेजा खांडसा रोड सब्जी मंडी में सब्जी बेचते हैं। वह आज सुबह करीब पौने चार बजे अपने घर से मंडी जाने के लिए स्कूटी से निकले थे। सुबह करीब चार बजे जब वह बसई रोड रवि नगर के पास एक बाइक शोरूम के नजदीक पहुंचे तो पीछे से आ रही तेज रफ्तार ईको स्पोर्ट्स कार ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि वह स्कूटी सहित उछलते हुए काफी दूर जाकर गिरे और घिसटते हुए काफी आगे तक पहुंच गए। वहीं, स्कूटी भी काफी आगे तक घिसटती गई। इसी दौरान पीछे से आ रहे अन्य वाहन चालकों ने घायल को अस्पताल पहुंचाया। 

 

फिलहाल मामले में पुलिस ने पीड़ित के बयान दर्ज कर लिए हैं। पुलिस की मानें तो सीसीटीवी कैमरे के आधार पर आरोपी गाड़ी का नंबर पता लगाने के साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। गुड़गांव में तेज रफ्तार का यह कहर कोई पहली बार नहीं हुआ है बल्कि इससे पहले भी इस तरह की कई वारदातें द्वारका एक्सप्रेसवे सहित डीएलएफ व केएमपी पर भी सामने आ चुकी हैं, लेकिन लोग इन घटनाओं से सबक नहीं ले रहे हैं जिसके कारण यह घटनाएं आए दिन सामने आती हैं और लोग जिदंगी और मौत के बीच जूझते रहते हैं। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!