बाइक सवार युवकों ने कार पर की फायरिंग, हमले में एक युवक को छाती में लगी गोली

Edited By Nitish Jamwal, Updated: 15 Jun, 2024 08:17 PM

bike riding youths opened fire on the car

फतेहाबाद शहर के मातूराम कालोनी में दिन दहाड़े क्रेटा गाड़ी को रुकवा कर बाइक सवार तीन युवकों ने फायरिंग कर दी। बदमाशों ने एक साथ पांच से छह फायरिंग की गई। ऐसे में क्रेटा गाड़ी में सवार युवक को छाती में गोली लग गई।

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): फतेहाबाद शहर के मातूराम कालोनी में दिन दहाड़े क्रेटा गाड़ी को रुकवा कर बाइक सवार तीन युवकों ने फायरिंग कर दी। बदमाशों ने एक साथ पांच से छह फायरिंग की गई। ऐसे में क्रेटा गाड़ी में सवार युवक को छाती में गोली लग गई। गाड़ी में एक युवती भी सवार थी, जिसका अभी कुछ भी पता नहीं चला। युवक ने पास में मौजूद दुकान में घुसकर अपनी जान बचाई। बाद में मौके पर पहुंचे स्वजनों ने उसे शहर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया जहां से उसे रेफर कर दिया है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार शिवपुरी के पीछे ही बलराज उर्फ गोली अपने परिवार के साथ रहता है। बताया जा रहा है कि शनिवार शाम को अपनी क्रेटा गाड़ी में सवार होकर बीघड़ रोड की तरफ आ रहा था। जैसे ही मातूराम कालोनी के पास पहुंचा तो एक बाइक पर तीन युवक आए। उन्होंने गाड़ी को रुकवाया और एकाएक फायरिंग कर दी। बताया जा रहा है कि एक साथ चार से पांच फायरिंग की। इस घटना में बलराज उर्फ गोली को गोली लग गई।

इस घटना के बाद युवक ने पास में बनी हुई दुकान में छिपकर अपनी जान बचाई। आसपास के लोगों ने बताया कि गाड़ी में एक युवती भी सवार थी। लेकिन घटना के बाद वो कहां चली गई किसी को कुछ पता नहीं है। उधर सूचना मिलते ही शहर थाना प्रभारी, डीएसपी और सीन आफ क्राइम की टीम मौके पर पहुंच गई। घायल बलराज को उनके स्वजनों ने निजी अस्पताल में भर्ती करवाया जहां से उसे हिसार के एक निजी अस्पताल में ले गए है। गोली चलाने वाले कौन थे किसी को कुछ पता नहीं है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!