कारोबारी का चालक सहित अपहरण, फिरौती के तौर पर मांगे गए 20 लाख

Edited By Isha, Updated: 13 Aug, 2022 10:58 AM

businessman kidnapped including driver 20 lakhs demanded as ransom

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पुलिस द्वारा सुरक्षा व्यवस्था मजबूत करने के दावों की हवा निकालते हुए बदमाशों ने दिन-दिहाड़े एक कारोबारी व उसके चालक का इनोवा गाड़ी सहित अपहरण कर लिया तथा मारपीट करते हुए नकदी व सोने का कड़ा छीन लिया।

पानीपत : स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पुलिस द्वारा सुरक्षा व्यवस्था मजबूत करने के दावों की हवा निकालते हुए बदमाशों ने दिन-दिहाड़े एक कारोबारी व उसके चालक का इनोवा गाड़ी सहित अपहरण कर लिया तथा मारपीट करते हुए नकदी व सोने का कड़ा छीन लिया। मनीष जिंदल पुत्र सुरेश जिन्दल ने थाना औद्योगिक सैक्टर-29 पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी नई अनाज मंडी गोहाना में दुकान तथा पीछे मकान है।

वह और उसका ड्राइवर दीपक पुत्र रामरूप गांव जागसी, तहसील गोहाना जिला सोनीपत अपने गोदाम से शाम 6 बजे अपनी इनोवा गाड़ी में घर जाने के लिए निकला। करीब साढ़े 6-7 बजे बजे पार्क अस्पताल के पास रोहतक बाईपास पर पहुंचे थे कि साइड से सफेद रंग की रिट्ज गाड़ी ने उसकी इनोवा को हिट करने की कोशिश करते हुए गाड़ी रुकवा ली।

उनकी गाड़ी में 4 आदमी थे जिसमें से 3 उसकी गाड़ी के पास आए और उसे व उसके ड्राइवर को गन प्वाइंट पर लेकर इनोवा में पीछे डाल दिया। बदमाशों ने उसकी गाड़ी को आसपास के गांवों में घुमाया और घुमाते-घुमाते एक कट्टा, चाकू, स्टेनगन दिखाकर उससे 20 लाख की फिरौती की मांग करने लगे। बदमाशों ने उसका सोने का कड़ा और 30 हजार रुपए भी छीन लिए। उसके साथ मारपीट की। बाद में उसके फोन से घरवालों और दोस्तों को पैसों के लिए फोन करवाया। उसके बाद इसराना नई अनाज मंडी से पहले पानीपत की तरफ 2 बदमाशों ने उसके ड्राइवर को गाड़ी से उतार लिया और एक बदमाश उसे लेकर फिरौती की रकम के लिए नौल्था आ गया।

थोड़ी देर में उसके परिवार के सदस्य डायल 112 की पुलिस को साथ लेकर मौके पर पहुंच गए जिन्हें देखकर बदमाश गाड़ी रॉन्ग साइड घुमाने लगे तो वह मौका पाकर उतर कर भाग गया। इसके बाद बदमाश भी गाड़ी लेकर वहां से फरार हो गए। पीड़ित ने बताया कि उसका ड्राइवर व इनोवा गाड़ी उन बदमाशों के कब्जे में हैं।

Related Story

Trending Topics

Bangladesh

India

Match will be start at 10 Dec,2022 01:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!