जींद में पुलिस और बदमाशों के बीच जमकर चली गोलियां, 2 बदमाश घायल

Edited By Vivek Rai, Updated: 02 Jun, 2022 10:31 PM

bullets opened fire between police and miscreants 2 injured

बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में गोली चलाई, तो दोनों बदमाश पांव में गोली लगने से घायल हो गए। बदमाशों 15 अप्रैल को रोहतक पुलिस के एएसआई अमित को भी गोली मारकर फरार हो गए थे।

जींद(अनिल): जिले के गांव बड़ौदा के निकट वीरवार देर शाम को, पेट्रोल पंप पर करीब एक दर्जन लूटपाट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह के सदस्यों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में गोली चलाई, तो दोनों बदमाश पांव में गोली लगने से घायल हो गए। बदमाशों 15 अप्रैल को रोहतक पुलिस के एएसआई अमित को भी गोली मारकर फरार हो गए थे। पकड़े गए बदमाशों की पहचान पंजाब के संगरूर जिले के गांव बनारसी निवासी राकेश व सोनू के रूप में हुई है। पकड़े गए आरोपी राकेश पर 10 मामले दर्ज हैं। इनमें से पांच मामले हरियाणा व पांच पंजाब में दर्ज हैं। जबकि दूसरे आरोपित सोनू पर 11 आपराधिक मामले दर्ज हैं। इसमें से पांच हरियाणा व छह पंजाब में दर्ज हैं।

पंजाब के रहने वाले हैं बदमाश, दोनों पर कई मामले हैं दर्ज

डीएसपी नरसिंह ने बताया कि सीआईए स्टाफ की टीम ने बुधवार को गांव खटकड़ के बस अड्डे के निकट गांव गोहियां निवासी अजय को एक पिस्तौल के साथ पकड़ा था और दो दिन के रिमांड पर लिया था। रिमांड के दौरान आरोपित अजय ने खुलासा किया कि उचाना, नरवाना, कलायत व नारनौंद एरिया के पेट्रोल पंप पर लूटपाट करने के आरोपित गांव खटकड़ के आसपास के एरिया में रहते हैं। उसकी निशानदेही पर सूचना मिली कि लूटपाट करने वाले आरोपित पंजाब के संगरूर जिले के गांव बनारसी निवासी राकेश और सोनू गांव बड़ौदा के रजवाहे के पुल पर खड़े हैं। सूचना पर जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो दो युवक मोटरसाइकिल लेकर खड़े हुए दिखाई दिए। पुलिस से घिरा देखकर आरोपी राकेश ने सीआईए स्टाफ में तैनात हेड कांस्टेबल संदीप पर फायरिंग की, लेकिन वह बुलेट प्रूफ जैकेट पहने हुए था, गोली बुलेट प्रूफ जैकेट पर लगी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने फायरिंग की। इसमें राकेश व सोनू के पांव में गोली लगने से वहां पर गिर गए। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया और उनके कब्जे से पिस्तौल बरामद किए। घायलों को नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

रोहतक पुलिस के एएसआई को भी गोली मारकर हुए थे फरार

आरोपित राकेश व सोनू ने खुलासा किया कि 15 अप्रैल को भी वह लूटपाट के इरादे से उचाना एरिया में आए हुए थे। जब वह पालवां के शराब ठेके के पास खड़े थे, तो इसी दौरान रोहतक पुलिस की टीम ने उनको पकड़ने का प्रयास किया। इस दौरान आरोपित राकेश ने अपने पास मौजूद असलाह से फायरिंग कर दी। इसमें एएसआई सुमित गोली लगने से घायल हो गए और वें फरार हो गए। फिलहाल पुलिस की पूछताछ में रोहतक में हुई दो करोड़ की लूट में आरोपियों का नाम सामने नहीं आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!