भाई ने बहन के प्राइवेट पार्ट सहित शरीर पर किए चाकू से 30 वार, हत्या के बाद लॉरेंश गैंग से मांगी मदद

Edited By Saurabh Pal, Updated: 12 Dec, 2023 10:16 AM

brother kills sister in ambala and seeks help from lawrence gang

हरियाणा के अंबाला कैंट में भाई ने चाकू से गला रेत कर बहन की निर्मम हत्या कर दी। घटना कच्चा बाजार की है। भाई ने हत्या करने से पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर लिखा- मजबूरी में अपनी बहन मारनी पड़ रही है,

अंबाला(अमन कपूर): हरियाणा के अंबाला कैंट में भाई ने चाकू से गला रेत कर बहन की निर्मम हत्या कर दी। घटना कच्चा बाजार की है। भाई ने हत्या करने से पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर लिखा- मजबूरी में अपनी बहन मारनी पड़ रही है, आगे हमारा कोई नहीं, सिर्फ हमारे दुश्मन ही रिश्तेदार हैं। यही नहीं, भाई ने बहन के ससुरालियों से बदला लेने के लिए लॉरेंस बिश्नोई गैंग के लोगों से भी मदद मांगी है।

PunjabKesari

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी की बहन भावना पिछले 6 माहीन से अंबाला कैंट कच्चा बाजार में अपने मायके रह रही थी। सोमवार शाम को अचानक किसी बात को लेकर भाई बहन में झगड़ा हो गया। जिसके बाद भाई ने चाकू घोंप कर हत्या कर दी। कर्ण ने अपनी बहन के प्राइवेट पार्ट समेत पूरे शरीर पर 30 से अधिक वार किए। मृतका की पहचान भावना 27 के रूप में हुई है। वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद भाई मौके से फरार हो गया है। परिजन खून से लथपथ युवती को सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया

वहीं आरोपी युवक ने वारदात के बाद एक लंबी चौड़ी फैसबुक पोस्ट कर हत्या की वारदात की जानकारी दी है। इसके साथ ही उसने लॉरेंस गैंग सम मदद मांगी है। युवक ने फेसबुक पर लिखा कि-हमारी बहन का पति अंकुर जैन है। उसके चाचा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के साथ डायरेक्ट बातचीत है। फोटो भी है इन्होंने हमें दिखाई थी। उनका जो फूफा है वह भाजपा का सांसद है। उनका जो भाई है वह एक न्यूज चैनल का मैनेजर है। ससुराल पक्ष से मोनू ने कहा था कि तुम हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकते, फैसला करने में ही भलाई है। हत्यारोपी ने लिखा कि-गृहमंत्री अनिल विज से हाथ जोड़कर विनती है मेरे और मेरे परिवार की इस काम के बाद मेरे परिवार व मुझे सुरक्षा प्रदान करें। हमें कभी भी किसी भी समय मरवा सकते हैं। गृहमंत्री अनिल विज जिन्होंने आज तक गरीबों की लड़ाई लड़ी है आज इस गरीब घर की इज्जत के लिए जो हो सके वह कर देना।

PunjabKesari

बहन को मारने से कुछ समय पहले कर्ण ने अपनी फेसबुक प्रोफाइल पर 3 पन्नों की पोस्ट भी शेयर की। आरोपी ने सोशल मीडिया पर अपनी बहन भावना को मौत के घाट उतारने का जिक्र भी किया है। सोशल मीडिया पर कालू ने लिखा है कि उसके परिवार ने राजी से बहन की शादी मेरठ में एक व्यक्ति से की थी। शादी के कुछ समय बाद ही बहन को जीजा ने मेरठ में मुस्लिम इलाके में रात 11 बजे छोड़ दिया था। इसके बाद बहन घर आ गई।

PunjabKesari

कालू ने परिजनों ने कहा कि बहन को दोबारा मत जाने दो, मगर उसकी माता ने बेटी का घर बसाने के इरादे से ऐसा नहीं किया। तब बहन के ससुराल वालों ने 10 लाख रुपए में फैसला करने की बात कही थी। वह 10 लाख रुपए देकर फैसला कर भी लेते मगर इनका भाई मानसिक बीमार था। आरोपी बहन का बदला लेने को लॉरेंस बिश्नोई गैंग के लोगों से मदद मांगता था। कहता था कि वह जीवनभर गुलामी करेगा। इसके साथ ही ससुरालजनों के परिजनों की पहुंच ऊपर तक होने का जिक्र करता है।

परिजनों ने बताया कि भावना की 2 साल पहले 9 दिसंबर को मेरठ के युवक से शादी हुई थी। भावना मांगलिक थी। रिश्ता होने के 9 दिनों के भीतर शादी हुई थी, लेकिन पति से अनबन के चलते भावना पिछले 6 माह से अपने मायके में अंबाला कैंट में रह रही थी। जबकि भावना की बेटी अपने पिता के पास मेरठ में रहती है। सोमवार देर शाम को घरेलू हिंसा के कारण भाई कर्ण उर्फ कालू ने चाकू घोंप हत्या कर दी। कालू के खिलाफ पहले भी एक मारपीट का मुकदमा दर्ज है।

अंबाला कैंट थाना प्रभारी नरेश कुमार ने बताया कि कच्चा बाजार में भाई ने बहन को चाकू घोंप मौत के घाट उतार दिया है। मौत के क्या कारण रहे हैं अभी इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस डॉक्टर के पैनल द्वारा शव का पोस्टमॉर्टम कराएगी।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!