बहन के सामने जीजा की गाेली मार कर दी हत्या, दाे साल पहले की थी लव मैरिज

Edited By vinod kumar, Updated: 31 May, 2020 04:38 PM

brother in law shot dead in front of sister in barwala

हिसार के बरवाला में एक सनसनीखेज मामला सामने आया, यहां बहन के सामने भाई ने जीजा की गाेली मारकर हत्या कर दी। इस घटना काे अंजाम देने के बाद वह माैके से फरार हाे गए। मृतक नरेंद्र उर्फ सन्नी ने दाे साल पहले गांव की युवती के साथ प्रेम विवाह किया था। पुलिस...

बरवाला: हिसार के बरवाला में एक सनसनीखेज मामला सामने आया, यहां बहन के सामने भाई ने जीजा की गाेली मारकर हत्या कर दी। इस घटना काे अंजाम देने के बाद वह माैके से फरार हाे गए। मृतक नरेंद्र उर्फ सन्नी ने दाे साल पहले गांव की युवती के साथ प्रेम विवाह किया था। पुलिस ने इसकी शिकायत मिलने के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

नरेंद्र की पत्नी पूजा ने बताया हम दोनों नलवा हलके के चिढोद के रहने वाले हैं। हम दोनों ने प्रेम विवाह किया, लेकिन ये फैसला मेरे परिवार वालों को मंजूर नहीं था। इसीलिए हम शादी कर बरवाला में बरवाला में हांसी मार्ग पर एक किराए के मकान में रह रहे लगे। पूजा ने बताया कि उसका पति नरेंद्र मोटरसाइकिल का मिस्त्री था। वह मकान के नीचे दुकान करते थे। 

उसने कहा कि शनिवार काे मेरा भाई, मामा का लड़का और उनका एक दोस्त हमारे घर पर आए। वह सभी दुकान में नीचे बैठे थे। पूजा ने कहा कि मैं नीचे चारों को चाय देकर ऊपर कमरे में चली गई। वह आराम से बातें कर रहे थे और मैं भी ऊपर दुकान के छज्जे के ऊपर खड़ी थी।

उसके पति नीचे रिपेयरिंग का काम करने में व्यस्त था। तभी उनमें से एक ने रिवाल्वर निकालकर नरेंद्र काे गोली मार दी और वहां से फरार हो गए। नरेंद्र काे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। आरोपियों की धरपकड़ के लिए सीआईए वन और सीआईएफ दो उनकी तलाश कर रही है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!