2024 के चुनाव में करनाल उपचुनाव में 10 लोकसभा सीट जीतेगी बीजेपी: मोहनलाल बडोली

Edited By Nitish Jamwal, Updated: 02 May, 2024 04:44 PM

bjp will win 10 lok sabha seats in karnal by election

सोनीपत से बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी मोहनलाल बडोली लगातार अपने जनसंपर्क अभियान में तेजी ला रहे हैं और अपने पक्ष में वोट डालने की अपील लोगों से कर रहे हैं।

सोनीपत (सन्नी मलिक): सोनीपत से बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी मोहनलाल बडोली लगातार अपने जनसंपर्क अभियान में तेजी ला रहे हैं और अपने पक्ष में वोट डालने की अपील लोगों से कर रहे हैं। आज इसी कड़ी के तहत राई विधानसभा में दर्जनों पर कार्यक्रमों में मोहनलाल बडोली ने भाग लिया और बीजेपी के पक्ष में वोट डालने के अपील की। इस दौरान मोहनलाल बडोली ने कहा कि 2024 के चुनाव में करनाल उपचुनाव समेत 10 लोकसभा सीटों पर बीजेपी जीतेगी और एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश का नेतृत्व करेंगे।

जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव की तारीख के नजदीक आ रही हैं वैसे ही सोनीपत से बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी मोहनलाल बडोली अपने जनसंपर्क कार्यक्रमों में तेजी ला रहे हैं।आज सोनीपत की राई विधानसभा के दर्जनों भर गांव का दौरा मोहनलाल बडोली ने किया और लोगों से अपने पक्ष में वोट डालने की अपील की। इस दौरान मोहनलाल बडोली ने जानकारी दी की 3 मई को प्रदेश को प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल सोनीपत पहुंचेंगे और सोनीपत शहर से रोड शो करते हुए लोगों सचिवालय में पहुंचकर नामांकन करवाएंगे। इस दौरान मोहनलाल बडोली ने कहा कि देश की प्रगति और विकास के लिए बीजेपी को वोट दें और तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाएं ताकि देश सही ढंग से प्रगति कर सके।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!