रोहतक में भजन गायक की गला रेतकर बेरहमी से की हत्या, 3 दिन पहले ही लिया था किराए पर मकान

Edited By Manisha rana, Updated: 27 Aug, 2022 04:28 PM

bhajan singer brutally murdered by slitting his throat in rohtak

रोहतक शहर की डीएलएफ कॉलोनी में जागरण में भजन गाने वाले गायक की बेरहमी से हत्या कर दी गई। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस व एफएसएल की टीम...

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : रोहतक शहर की डीएलएफ कॉलोनी में जागरण में भजन गाने वाले गायक की बेरहमी से हत्या कर दी गई। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची व जांच शुरु की। पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस मामले में खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

जानकारी के मुताबिक रोहतक शहर के पाड़ा मोहल्ले का रहने वाला किशन शर्मा जागरण में भजन गाता था। उसके खिलाफ एक अपहरण का मामला भी दर्ज हुआ था। जिसके चलते अभी वह कुछ दिन पहले ही रोहतक जेल से बाहर आया और उसने डीएलएफ कॉलोनी में तीन दिन पहले ही एक मकान किराए पर लिया था लेकिन आज सुबह किराए के मकान में उसका शव खून से लथपथ मिला। किशन शर्मा की गला रेत कर हत्या कर दी गई और यही नहीं सिर पर चोट के भी कई निशान थे। हालांकि एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें एक व्यक्ति उस घर से निकलता हुआ दिखाई दिया है जिसके हाथ में बैग है। 

थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार का कहना है कि हत्या का कारण आपसी रंजिश हो सकती है और मृतक की बहन के बयान दर्ज कर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। मृतक की बहन सीता का कहना है कि पुलिस की सूचना पर वह यहां पर पहुंची हैं और आकर उन्होंने देखा तो उनके भाई की बेरहमी से हत्या की गई है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!