भ्रष्टाचार मामले में सहायक निदेशक गिरफ्तार

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 24 Nov, 2022 07:33 PM

assistant director if labor department arrested in the case of corruption

राज्य चौकसी ब्यूरो ने भ्रष्टाचार के मामले में फरीदाबाद लेबर कोर्ट के सहायक निदेशक दीपक मलिक को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने वर्ष 2020 में बावल रेवाड़ी तैनाती के दौरान एक कंपनी के प्रतिनिधि से ढ़ाई लाख रुपये की रिश्वत ली थी। शिकायत मिलने पर जांच के...

गुड़गांव, (ब्यूरो): राज्य चौकसी ब्यूरो ने भ्रष्टाचार के मामले में फरीदाबाद लेबर कोर्ट के सहायक निदेशक दीपक मलिक को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने वर्ष 2020 में बावल रेवाड़ी तैनाती के दौरान एक कंपनी के प्रतिनिधि से ढ़ाई लाख रुपये की रिश्वत ली थी। शिकायत मिलने पर जांच के दौरान आरोप सिद्ध होने पर सहायक निदेशक को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी को रेवाड़ी की अदालत में पेश किया जाएगा। 

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


राज्य चौकसी ब्यूरो गुड़गांव को वर्ष 2020 में एक शिकायत मिली थी कि बावल, रेवाड़ी में तैनात दीपक मलिक ने एक कंपनी के प्रतिनिधि से ढ़ाई लाख रुपये की रिश्वत ली है। जिसके बाद विजिलेंस ने जांच शुरु कर दी थी। अब जांच पूरी होने के पर दीपक मलिक पर लगाए गए आरोप सिद्ध होने पर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। विजिलेंस के इंस्पेक्टर जयपाल ने बताया कि दीपक मलिक पर केस दर्ज कर उन्हें रेवाड़ी की अदालत में पेश किया जा रहा है।

Related Story

Trending Topics

Bangladesh

India

Match will be start at 10 Dec,2022 01:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!