सिरसा में AAP नेताओं की गिरफ्तारी पर भड़के अनुराग ढांडा, सरकार को बताया तानाशाह

Edited By Mohammad Kumail, Updated: 16 Sep, 2023 04:50 PM

anurag dhanda angry over arrest of aap leaders in sirsa

सिरसा में शनिवार को सीएम के कार्यक्रम से पहले आम आदमी पार्टी के नेताओं को हिरासत में ले लिया गया। इस पर आम आदमी पार्टी के स्टेट सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है...

सिरसा/चंडीगढ़ (चंद्रशेखर धरणी) : सिरसा में शनिवार को सीएम के कार्यक्रम से पहले आम आदमी पार्टी के नेताओं को हिरासत में ले लिया गया। इस पर आम आदमी पार्टी के स्टेट सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता सिरसा लोकसभा क्षेत्र के प्रभारी कुलदीप सिंह गदराना, जिला अध्यक्ष हैप्पी सिंह रानिया, वरिष्ठ नेता धर्मपाल लोट, वरिष्ठ नेता वीरेंद्र सिंह एडवोकेट, वरिष्ठ नेता हंसराज सामा और वरिष्ठ नेता दारा सिंह दमदमा को पुलिस ने लाइव प्रेस कांफ्रेंस से ही गिरफ्त में ले लिया। इसका आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध किया।

PunjabKesari

आम आदमी पार्टी सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा ने कहा कि मुख्यमंत्री खट्टर को आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से डर लगने लगा है। इसलिए वे जहां भी जाते हैं, पहले ही आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया जाता है। जनता सब कुछ देख रही है। खट्टर सरकार के जुल्म और ज्यादती ज्यादा दिन नहीं चलेंगे। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों पर तानाशाही की गई है। मुख्यमंत्री खट्टर की ये तानाशाही ज्यादा दिन नहीं चलेगी। सिरसा में प्रेस कांफ्रेंस कर रहे आम आदमी पार्टी नेताओं को गिरफ्तार कर लिया गया। कोई भी आम व्यक्ति किसी तरह का मांग व आवाज उठा सकता है, लेकिन जनता की आवाज से भाजपा सरकार डरी हुई है। यही कारण है कि आम आदमी पार्टी नेताओं को गिरफ्तार कर लिया जाता है। इससे पहले जिले में हुए जन संवाद कार्यक्रम के दौरान आम आदमी पार्टी नेताओं को गिरफ्तार करवाया गया था।

ढांडा ने कहा कि सिरसा में जो मुख्यमंत्री ने घोषणा की थी, उनको लेकर ही आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सवाल पूछने वाले थे। उन्होंने कहा कि पिछले जनसंवाद में जो सिरसा के लोगों और महिलाओं का अपमान किया गया था, आम आदमी पार्टी उसको लेकर प्रश्न उठाना चाहती है। खट्टर सरकार पुलिस के दम पर जनता की आवाज को दबाना चाहती है, लेकिन आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता न पुलिस से डरते हैं और न ही जेल जाने से डरते हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के कार्यक्रमों को लेकर आम आदमी पार्टी सवाल पूछती रहेगी।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ये सवाल पूछेगी कि हरियाणा में कुछ भी फ्री नहीं है, फिर भी तीन लाख करोड़ से ज्यादा का कर्ज कैसे हो गया? उन्होंने कहा कि हम सवाल पूछेंगे कि चार्जशीट होने के बावजूद मंत्री संदीप सिंह को पद से बर्खास्त क्यों नहीं किया जाता? उन्होंने कहा कि हम सवाल पूछेंगे कि हरियाणा देश में बेरोजगारी में नंबर वन कैसे बन गया?  प्रदेश के 30 हजार मिड डे मिल वर्कर्स को पिछले 4-5 माह से सैलरी क्यों नहीं मिल रही है?

ढांडा ने कहा आम आदमी पार्टी जनहित से जुड़े सभी सवाल पूछेगी। न लाठी डंडों से डरते, न जेल जाने से। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता प्रदेश के हर शहर में होने वाले जनसंवाद कार्यक्रम में जाकर सवाल पूछने का काम करेंगे। आम आदमी पार्टी के पूरे प्रदेश के कार्यकर्ता मुख्यमंत्री खट्टर से सवाल-जवाब करेंगे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)     

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!