Abhay Chautala का बयान, बोले- 5 सितंबर तक गठबंधन के सभी उम्मीदवार होंगे घोषित

Edited By Isha, Updated: 30 Aug, 2024 07:01 PM

all the alliance candidates will be declared by september 5

इंडियन नेशनल लोकदल के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला ने कहा कि इनेलो आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर पूरी तरह से तैयार है आगामी 1 सितंबर को कुछ सीटों पर व 5 सितंबर को हरियाणा की सभी

सिरसा(सतनाम): इंडियन नेशनल लोकदल के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला ने कहा कि इनेलो आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर पूरी तरह से तैयार है आगामी 1 सितंबर को कुछ सीटों पर व 5 सितंबर को हरियाणा की सभी सीटों पर गठबंधन के उम्मीदवारों के नाम घोषित किए जाएंगे। इनेलो नेता ने कहा कि उन्हें पूर्ण भरोसा है कि ऐलनाबाद की जनता उन्हें पुन: विजयी बनाकर हरियाणा विधानसभा में भेजेगी। वे शुक्रवार को गांव मल्लेकां में मीडिया कर्मियों से रूबरू हो रहे थे।   

 अभय सिंह चौटाला ने कहा कि वे ऐलनाबाद से पांच मर्तबा चुनाव लड़ चुके हैं और यहां के मतदाताओं ने उन्हें सदैव प्यार व आशीर्वाद दिया है। उन्होंने कहा कि इस हलके से उन्हें हराने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृहमंत्री अमित शाह ने सरकारी मशीनरी का प्रयोग करते हुए हर संभव प्रयास किया है मगर मतदाताओं की वोट की ताकत ने ऐसी कोशिशों को विफल किया है। अभय सिंह चौटाला ने कहा कि भाजपा व कांग्रेस शासन में ऐलनाबाद से विकास के मामले में काफी भेदभाव किया गया है।

उन्होंने अपने स्तर पर जिला परिषद व डी प्लान से पैसा लेकर अपने हलके का विकास करवाया है। उनका किसी से व्यक्तिगत द्वेष नहीं है बल्कि उनका भाईचारे में भरोसा है। उन्होंने कहा कि इस विधानसभा चुनावों में सिरसा की सभी पांचों सीटें इनेलो बसपा गठबंधन के खाते में जाएंगी। उन्होंने कहा कि आज भाजपा व कांग्रेस में गुटबंदी है, ऐसे में इनेलो बसपा गठबंधन की सरकार हरियाणा में सत्तासीन होगी। इनेलो नेता ने कहा कि आगामी 25 सितंबर को चौधरी देवीलाल जयंती पर बसपा सुप्रीमो मायावती मुख्यातिथि होंगी तथा ये जयंती कार्यक्रम ऐतिहासिक होगा।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!