नशीला पदार्थ पिला स्कूली छात्र का 4 सहपाठियों ने किया यौन उत्पीडऩ, 1 काबू

Edited By Isha, Updated: 22 Jun, 2022 10:24 AM

4 classmates harassed a school student

एक स्कूली छात्र को नशीला पदार्थ पिला यौन उत्पीडऩ करने व उसकी वीडियो बनाकर वायरल करने के मामले में उसके एक सहपाठी को सदर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस अभी 3 और सहपाठियों की तलाश कर रही है। जांचकर्त्ता ने

रेवाड़ी: एक स्कूली छात्र को नशीला पदार्थ पिला यौन उत्पीडऩ करने व उसकी वीडियो बनाकर वायरल करने के मामले में उसके एक सहपाठी को सदर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस अभी 3 और सहपाठियों की तलाश कर रही है। जांचकर्त्ता ने बताया कि जिले के एक गांव के पीड़ित के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका साढ़े 16 वर्षीय बेटा एक संस्थान में प्रथम वर्ष का छात्र है।

9 जून को वह घर से पढऩे के लिए गया था। करीब 11 बजे 4 अन्य छात्र उसके बेटे को अपने साथ कैंटीन में ले गए। वहां से कोल्ड ड्रिंक लेने के बाद वे उसे संस्थान से बाहर खेत में बने एक कमरे पर ले गए। वहां उन्होंने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया। बेहोशी की हालत में चारों ने उसका यौन उत्पीडऩ किया। सहमे व डरे छात्र ने इस बारे में परिजनों को कुछ नहीं बताया, लेकिन आरोपियों ने उसकी बनाई हुई वीडियो सोमवार रात को वायरल कर दी। तत्पश्चात छात्र ने परिजनों को आपबीती बताई तो मंगलवार को पुलिस को शिकायत देकर चारों सहपाठियों के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया गया। एक आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद शेष की तलाश की जा रही है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!