सीढ़ी खिसका कर ले जा रहे थे मजदूर, हाईटेंशन लाइन की चपेट में आए...3 कामगारों की मौत

Edited By Isha, Updated: 18 Jun, 2024 09:38 AM

3 workers died after coming in contact with high tension line

गांव मुंडलाना के पास रेल लाइन के स्लीपर तैयार करने की फैक्ट्री के गेट के सामने करंट लगने से तीन कामगारों की मौत हो गई जबकि एक कामगार झुलस गया। मजदूर ट्राली वाली सीढ़ी को खिसका रहे थे जो बिजली की हाईटेंशन लाइन से टकरा गई।

सोनीपत:  गांव मुंडलाना के पास रेल लाइन के स्लीपर तैयार करने की फैक्ट्री के गेट के सामने करंट लगने से तीन कामगारों की मौत हो गई जबकि एक कामगार झुलस गया। मजदूर ट्राली वाली सीढ़ी को खिसका रहे थे जो बिजली की हाईटेंशन लाइन से टकरा गई। चारों कामगारों को गांव खानपुर कलां स्थित बीपीएस राजकीय महिला मेडिकल कॉलेज के अस्पताल ले जाया गया। तीन कामगारों के शवों को शवगृह में रखवाया गया है जबकि एक का उपचार चल रहा है। सदर थाना गोहाना की पुलिस घटना की जांच कर रही है।

 बताया जा रहा है कि  रोहतक-पानीपत हाईवे स्थित गांव मुंडलाना के पास सिमकोन फैक्ट्री है, जहां पर रेल लाइन के स्लीपर तैयार किए जाते हैं। फैक्ट्री के गेट के पास बिजली की हाईटेंशन लाइन है। सोमवार रात लगभग आठ बजे कई कामगार ट्राली वाली सीढ़ी को खिसकाकर फैक्ट्री के अंदर ले जा रहे थे। इसी दौरान सीढ़ी हाईटेंशन लाइन से तारों से टकरा गई। इसी दौरान करंट लगने से उत्तरप्रदेश में कुशीनगर के ज्योतिष सैनी (40), राजन सैनी (25), गोहाना में गांव माहरा के विकास (20) और जागसी गांव के नितिन (20) बुरी तरह से झुलस गए। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!