रंजिशन मारपीट व अपहरण करने के मामले में 3 गिरफ्तार

Edited By Isha, Updated: 12 Jun, 2022 10:16 AM

3 arrested in connection with assault and kidnapping

पुलिस टीम ने मारपीट और अपहरण करने के मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान महाबली उर्फ ढिल्ला वासी कासनी थाना बौंद, समे सिंह वासी बाघौत और अरविंद वासी छितरौली के रूप में हुई है।

महेंद्रगढ़: पुलिस टीम ने मारपीट और अपहरण करने के मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान महाबली उर्फ ढिल्ला वासी कासनी थाना बौंद, समे सिंह वासी बाघौत और अरविंद वासी छितरौली के रूप में हुई है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि अशोक वासी रईया झज्जर ने थाना सदर महेंद्रगढ़ में शिकायत दर्ज करवाई कि वह 3–4 लोग नांगल हरनाथ ठेके पर किरायानामा साइन करवाने गए हुए थे, तभी 2 गाड़ियों में कुछ आदमी आए और उसके साथी के साथ मारपीट करने लगे और उसको गाड़ी में उठा ले गए। शिकायतकर्त्ता ने नामजद और अन्य के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।

एस.पी. के दिशा–निर्देशों में पुलिस द्वारा मामले में तुरंत प्रभाव से कार्रवाई करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया, जिनसे पूछताछ में पुलिस ने पता लगाया कि ठेके को लेकर आपसी रंजिश के चलते आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों से पूछताछ कर न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!