चलती एक्सप्रेस ट्रेन से गिरकर 21 वर्षीय युवक की मौत, सिर पर चोट लगने से गई जान

Edited By Isha, Updated: 12 Aug, 2022 03:10 PM

21 year old youth dies after falling from moving express train

सोलाहका रेलवे स्टेशन के समीप चलती एक्सप्रेस ट्रेन से गिरकर एक 21 वर्षीय युवक की मौत हो गई। होड़ल जीआरपी पुलिस ने मामले में 174 की कार्रवाई की है।  जांच अधिकारी एसआई चंद्रपाल ने बताया कि वीरवार की रात को करीब पौने 9 बजे उन्हें सूचना प्राप्त हुई कि...

पलवल(दिनेश): सोलाहका रेलवे स्टेशन के समीप चलती एक्सप्रेस ट्रेन से गिरकर एक 21 वर्षीय युवक की मौत हो गई। होड़ल जीआरपी पुलिस ने मामले में 174 की कार्रवाई की है।  जांच अधिकारी एसआई चंद्रपाल ने बताया कि वीरवार की रात को करीब पौने 9 बजे उन्हें सूचना प्राप्त हुई कि सोलाहका रेलवे स्टेशन के समीप चलती ट्रेन से गिरकर एक युवक की मौत हो गई।  सूचना के आधार पर पुलिस ने मौक़े पर पहुँचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला नागरिक अस्पताल भिजवाया। 

पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान गांव खरकापुर जिला टीकमगढ़ मध्यप्रदेश निवासी 21 वर्षीय गोवर्धन के रूप में हुई है। मृतक गोवर्धन दिल्ली में अपने दो सगे बड़े भाइयों के साथ मेहनत मजदूरी का कार्य करता था। वीरवार को वह अपने साथी देवीदास के साथ गांव में बहन से राखी बंधवाने के लिए दिल्ली के सब्जी मंडी रेलवे स्टेशन से गीतांजलि एक्सप्रेस ट्रेन में बैठा था। ट्रेन में भीड़ ज्यादा थी। जैसे ही ट्रेन पलवल के सोलाहका रेलवे स्टेशन के समीप पहुँची, तो गोवर्धन अचानक चलती ट्रेन से नीचे गिर गया। इस दौरान सिर में गहरी चोट लगने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामले में शुक्रवार की दोपहर 174 की कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम कराकर उसके परिजनों के हवाले कर दिया। 
 

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!