आपसी रंजिश में 19 वर्षीय युवक पर चाकुओं से हुआ हमला, इलाज के दौरान हुई मौत

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 16 Aug, 2022 09:34 PM

19 year old youth died after attacked with knives due to mutual enmity

पीजीआई में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई है। पंचकूला पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया जा रहा है।

पंचकूला(उमंग): पंचकूला की राजीव कॉलोनी में आपसी रंजिश के चलते हमलावरों ने 19 वर्षीय युवक की तेजधार हथियार से हत्या कर दी। घायल अवस्था में युवक को पंचकूला के सेक्टर 6 स्थित नागरिक अस्पताल में लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत देखते हुए उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया। पीजीआई में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई है। पंचकूला पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया जा रहा है।

 

कुछ समय पहले मृतक ने भी आरोपी पक्ष के साथ किया था झगड़ा

 

जानकारी के अनुसार शहर के सेक्टर 17 स्थित राजीव कॉलोनी में आपसी रंजिश के चलते कुछ युवकों द्वारा एक युवक को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया गया। मृतक की पहचान 19 वर्षीय काकू के रूप में हुई है। पंचकूला डीसीपी सुरेंद्र पाल सिंह ने बताया कि कुछ समय पहले आरोपी युवकों के साथ मृतक का झगड़ा हुआ था। मृतक युवक ने किसी पर चाकू से वार किया था। उसका बदला लेने के लिए तीन युवकों ने उसके ऊपर चाकू से जानलेवा हमला किया, जिसके चलते उसकी मौत हो गई। उन्होंने कहा कि तीनों आरोपियों की पहचान हो चुकी है और जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि युवक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस बात का पता चल पाएगा कि आरोपियों ने युवक के ऊपर कितने वार किए थे। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

Related Story

Trending Topics

India

178/10

18.3

South Africa

227/3

20.0

South Africa win by 49 runs

RR 9.73
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!