Fabbeu की तरफ युवा पीढ़ी आकर्षित

Edited By Gaurav Tiwari, Updated: 19 Jan, 2022 05:04 PM

young generation attracted towards fabbeu

त्वचा की देखभाल एक ऐसा संवेदनशील विषय है जिससे आज की युवा पीढ़ी भी इससे पीड़ित हैं।

गुड़गांव ब्यूरो :त्वचा की देखभाल एक ऐसा संवेदनशील विषय है जिससे आज की युवा पीढ़ी भी इससे पीड़ित हैं। अब तक विभिन्न उपचार और उपचार उपलब्ध हैं, जिनमें से कुछ वैज्ञानिक, विभिन्न पद्धतिगत, कई आयुर्वेदिक और बहुत सारे चिकित्सीय हैं, लेकिन दुर्भाग्य से ये सभी रोगनिरोधी दवाएं हर एक प्रकार की त्वचा पर काम करने के लिए एक नहीं हैं। इस रहस्योद्घाटन के कारण "FABBEU" का जन्म हुआ। यह विचार एक आईटी इंजीनियर - अंकित खेमका की तर्कसंगतता से पैदा हुआ था, जब वह खुद अपनी किशोरावस्था में उन चिंताओं से जूझ रहे थे। 

उनकी त्वचा की देखभाल की झड़प से प्रेरित होकर "फैब्यू - (फैबुलस यू के लिए एक संक्षिप्त नाम)" की नींव रखी गई। त्वचा देखभाल उत्पादों के मौजूदा चेहरे को बदलने के लिए दृढ़ संकल्प, अंकित खेमका अपने मजबूत स्तंभ और बी फार्मेसी छात्र भावना खेमका के साथ, विशेष रूप से एआई (AI) आधारित व्यक्तिगत त्वचा देखभाल कंपनी के अपने रॉक-सॉलिड आइडिया के साथ दिमाग को बदलने के लिए एक साथ आए। यह स्टार्ट-अप स्टार्ट अप इंडिया द्वारा मान्यता प्राप्त है और किशोरों के लिए पूरी तरह से सुरक्षित माना जाता है। NMIMS मुंबई  के अंकित खेमका और भावना खेमका ने एआई (AI) माध्यम से आपकी त्वचा का विश्लेषण करने का एक नया तरीका खोजा है, जहां आधुनिक टेक्नोलॉजी आपकी अनूठी त्वचा का मूल्यांकन करती है और आपको एक विशेष भारतीय ब्रांडेड फैब्यू उत्पाद का सुझाव देती है। यह उत्पाद 100% किशोरों के अनुकूल है और इसे जोखिम के लायक बनाने वाले किसी भी हानिकारक रसायन का उपयोग नहीं करता है। FABBEU टीम ने परीक्षण और त्रुटियों पर आपके प्रयासों को पहले ही समाप्त कर दिया है और आप www.fabbeu.com पर अपने स्वयं के रिपोर्ट विश्लेषण को निःशुल्क बुक कर सकते हैं या Instagram पर fabbeu_india के माध्यम से जुड़े रह सकते हैं। 

FABBEU के सह-संस्थापक मनीष खेमका जी कहते है जेड “हम अपने उत्पादों को फ्लिपकार्ट, अमेज़ॅन, नायका जैसे प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर लॉन्च करने का भी इरादा रखते हैं, और जल्द ही आधुनिक रिटेल, एमबीओ और अग्रणी ऑफलाइन स्टोर की ओर भी कदम बढ़ाएंगे। गुणवत्ता के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के साथ, हम फैब्यू को भारत का अग्रणी स्किनकेयर ब्रांड बनाने के लिए उत्साहित हैं।"

Trending Topics

Indian Premier League
Rajasthan Royals

Royal Challengers Bangalore

Match will be start at 27 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!