बिग बॉस फेम Tamkeen Khan ने शुरू की 'Bollywood Junction' नामक वेब-सीरीज की शूटिंग

Edited By Gaurav Tiwari, Updated: 05 Mar, 2024 09:04 PM

tamkeen khan starts shoot for bollywood junction with shivam roy prabhakar

गुरुग्राम के सेक्टर 80 पहुंचीं तमकीन खान ने कहा कि उन्होंने हाल ही में 'Bollywood Junction' नाम की एक वेब-सीरीज साइन की है। तमकीन खान इससे पहले भी कई म्यूजिक वीडियोज में अपने अभिनय का प्रदर्शन करते हुए नज़र आ चुकी हैं,

गुड़गांव ब्यूरो : आजकल सोशल मीडिया की पहुँच इतनी अधिक हो गयी है कि इसके सकारात्मक एवं नकारात्मक दोनों तरह के परिणाम देखने को मिल रहे हैं।  जहाँ एक तरफ कई लोग सोशल मीडिया के जरिये वाहियात कंटेंट को ऑडियंस के सामने परोस रहे हैं, वहीँ दूसरी तरफ कई ऐसे भी टैलेंटेड लोग हैं जिन्होंने सोशल मीडिया को अपनी कला दिखाने का प्लेटफार्म मानकर सफलता की ऊँचाइयाँ छू ली हैं।  जिनमे से एक नाम है सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर Tamkeen Khan का, जिनके यूट्यूब पर करीब 34 लाख सब्सक्राइबर्स हैं, और इंस्टाग्राम पर 10 लाख से अधिक लोग उन्हें फॉलो करते हैं। 

 

गुरुग्राम के सेक्टर 80 पहुंचीं तमकीन खान ने कहा कि उन्होंने हाल ही में 'Bollywood Junction' नाम की एक वेब-सीरीज साइन की है। तमकीन खान इससे पहले भी कई म्यूजिक वीडियोज में अपने अभिनय का प्रदर्शन करते हुए नज़र आ चुकी हैं, साथ ही उन्होंने इससे पहले भी 'सायरन' नाम की एक फिल्म की शूटिंग कम्पलीट की हुई है, जो अभी रिलीज़ नहीं हुई है। तमकीन खान ने अपने करियर की शुरुआत शार्ट वीडियोज बनाकर की थी।  धीरे-धीरे जब उनकी वीडियोज लोगों को पसंद आने लगी तो उन्होंने अपने कंटेंट में अधिक सुधार करके उन्हें पोस्ट करना शुरू कर किया। जिसके परिणाम स्वरुप यूट्यूब पर उनके 3.4 मिलियन सब्सक्राइबर्स और इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से अधिक फोल्लोवेर्स हो गए। धीरे-धीरे उन्हें कई म्यूजिक वीडियोज के ऑफर आना शुरू हो गए, और उन्हें  Bigg Boss 17 के घर से भी बुलावा आया।  तमकीन, फ़िलहाल हाल ही में बिग्ग बॉस हाउस से होकर आयी हैं, और उनकी आगामी वेब-सीरीज 'बॉलीवुड जंक्शन (Bollywood Junction)' की शूटिंग कर रही हैं।

 

उन्होंने कहा कि Shivam Roy Prabhakar ने 'बॉलीवुड जंक्शन' की कहानी लिखी है और वह इसके निर्देशक भी हैं। तमकीन खान एवं शिवम रॉय प्रभाकर की मुख्य भूमिकाओं के अलावा इस वेब-सीरीज में सुपरस्टार नसीरुद्दीन शाह के भतीजे फिल्म एक्टर मोहम्मद अली शाह भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देने वाले है, जिन्हें पहले भी कई फिल्मों में देखा जा चुका है। अभिनेता हैदर कासिम, निहाल सिंह एवं संजीव पांडे के किरदार भी सीरीज में देखने को मिलेंगे। 'बॉलीवुड जंक्शन' फिल्म इंडस्ट्री के पूर्वाग्रहों और भेदभाव के संवेदनशील मुद्दे से  संबंद्ध रखती है, क्योंकि निर्देशक का कहना है कि वह इस सीरीज के माध्यम से बेहद गंभीर विषय को दिखाने वाले हैं । यह  सीरीज फिल्म इंडस्ट्री के भीतर की जटिलताओं का एक विचारोत्तेजक और मनोरंजक अन्वेषण होने वाली है।  

 

जैसा कि अभिनेत्री तमकीन खान के बिग बॉस हाउस से बहार आने के बाद दर्शक उनके नए प्रोजेक्ट्स का इंतज़ार कर रहे हैं, तो उन प्रशंसकों के लिए यह खबर बेहद ही अच्छी हो सकती है। तमकीन खान का सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर से म्यूजिक वीडियोज, बिग्ग बॉस, फिल्म और फिर वेब-सीरीज तक का सफर तय कर लेना इस बात का दवा करता है कि यदि किसी में कोई हुनर है और वह उसको निखारने का दिन-प्रतिदिन प्रयास करता है , तो सफलता निश्चित है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!