मुकेश शर्मा ने लिया गुड़गांव को प्रदेश का सबसे आधुनिक शहर बनाने का संकल्प

Edited By Gaurav Tiwari, Updated: 12 Sep, 2024 09:26 PM

mukesh sharma resolved to make gurgaon the most modern city of the state

भारतीय जनता पार्टी के गुड़गांव विधानसभा प्रत्याशी और श्याम परिवार महासंघ के अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने सुखराली गांव में आयोजित एक विशाल जनसभा में भाग लिया, जहां उन्हें स्थानीय निवासियों से अपार स्नेह, सम्मान और समर्थन प्राप्त हुआ।

गुड़गांव, (ब्यूरो): भारतीय जनता पार्टी के गुड़गांव विधानसभा प्रत्याशी और श्याम परिवार महासंघ के अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने सुखराली गांव में आयोजित एक विशाल जनसभा में भाग लिया, जहां उन्हें स्थानीय निवासियों से अपार स्नेह, सम्मान और समर्थन प्राप्त हुआ। इस अवसर पर उपस्थित जनसमूह ने मुकेश शर्मा का गर्मजोशी से स्वागत किया और उन्हें भारी समर्थन का आश्वासन दिया। सभा को संबोधित करते हुए मुकेश शर्मा ने कहा मैं आपका भाई आपका बेटा हूँ, और आपको विश्वास दिलाता हूँ कि मैं हर कर्तव्य को पूरी ईमानदारी और निष्ठा से निभाऊंगा।

 

 

आपके सहयोग और आशीर्वाद से हम मिलकर गुरुग्राम में एक नया इतिहास लिखेंगे। उन्होंने अपने भाषण में लोगों को यह विश्वास दिलाया कि उनका उद्देश्य न केवल विकास को गति देना है, बल्कि हर नागरिक की जरूरतों का ध्यान रखना भी है। भाजपा प्रत्याशी के रूप में चुने जाने के बाद से मुकेश शर्मा को गुरुग्राम के विभिन्न क्षेत्रों से अपार जनसमर्थन और स्नेह मिल रहा है। लोग उनके निवास स्थान पर और उनके कार्यालय में जाकर उन्हें आशीर्वाद दे रहे हैं। सुखराली गांव की यह सभा भी जनता के बीच उनकी बढ़ती लोकप्रियता का प्रमाण है। जनता के बीच उनकी यह छवि एक ऐसे नेता की है, जो हमेशा लोगों के बीच मौजूद रहते हैं और उनकी समस्याओं को सुनकर उनका समाधान करने का प्रयास करते हैं। सभा के दौरान लोगों ने मुकेश शर्मा से अपील की कि वह क्षेत्र के विकास के लिए निरंतर प्रयासरत रहें, जिस पर उन्होंने भरोसा दिलाया कि उनके लिए जनता की सेवा ही सबसे बड़ा धर्म है।

 

 

मुकेश शर्मा को भाजपा प्रत्याशी के रूप में चुने जाने के बाद से उनके समर्थन में लगातार वृद्धि हो रही है। गुरुग्राम के विकास और जनता के हितों के प्रति समर्पण और लोगों का यह विश्वास और स्नेह जनता के बीच उनकी बढ़ती लोकप्रियता का प्रतीक है। भाजपा प्रत्याशी और श्याम परिवार महासंघ के अध्यक्ष, श्री मुकेश शर्मा ने आज मां नन्दा देवी मंदिर, सी-1, पालम विहार, गुरुग्राम में आयोजित 16वें नन्दाष्ठमी वार्षिकोत्सव में भाग लेकर मां नन्दा देवी का आशीर्वाद प्राप्त किया। इस धार्मिक और सांस्कृतिक उत्सव में बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं ने हिस्सा लिया और देवी के चरणों में अपनी श्रद्धा व्यक्त की। कहा कि मां नन्दा देवी से प्रार्थना करता हूं कि वह हम सभी को अपने जीवन में सुख, शांति और समृद्धि प्रदान करें। उनके आशीर्वाद से हम समाज की सेवा और विकास के कार्यों को सफलतापूर्वक आगे बढ़ा सकते हैं। मुकेश शर्मा ने कहा कि वह गुड़गांव को प्रदेश का सबसे आधुनिक शहर बनाने का प्रयास करेंगे, तभी मेरा गुड़गांव भारत में इंदौर और विदेश में सिंगापुर की तर्ज पर पहचाना जाएगा।  

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!