3 एकड में 3 संरचना व 300 एमआरटी घ्वस्त, जमकर गरजा बुल्डोजर

Edited By Gaurav Tiwari, Updated: 03 Jul, 2024 09:01 PM

3 structures and 300 mrt destroyed in 3 acres

बुधवार को लंबे समय बाद एक बार फिर बिलासुपर थाना क्षेत्र के बोहराकलां क्षेत्र के 3 एकड क्षेत्र में अवैध रूप से निर्मित 3 नवनिर्मित संरचना व 300 एमआरटी को जमींदोज कर दिया गया। यह कार्रवाई डीटीपी दस्ते व पुलिस की संयुक्त कार्रवाई के दौरान की गई।

गुडगांव, ब्यूरो: बुधवार को लंबे समय बाद एक बार फिर बिलासुपर थाना क्षेत्र के बोहराकलां क्षेत्र के 3 एकड क्षेत्र में अवैध रूप से निर्मित 3 नवनिर्मित संरचना व 300 एमआरटी को जमींदोज कर दिया गया। यह कार्रवाई डीटीपी दस्ते व पुलिस की संयुक्त कार्रवाई के दौरान की गई।

 

 

अधिकारियों की मानें तो बुधवार को एक अवैध कालोनी पर तोडफोड की गई। जो बिलासपुर थाना क्षेत्र के अर्न्तगत आती है। इस दौरान डीटीपी दस्ते के साथ र्बडी संख्या में पुलिस बल भी मौजूद रहा। बताया गया है कि विभाग के दस्ते ने

 

एक अनधिकृत कॉलोनी जिसका क्षेत्रफल लगभग 3 एकड है। जो ग्राम बोहरा कलां में स्थापित की जा रही थी। यहां पर विभाग के दस्ते ने तीन एकड में 3 नव निर्मित  संरचना व 300 एमआरटी को ध्वस्त कर दिया। इसके अलावा टीम ने अपनी जेसीबी से ईंटों की चहारदीवारी व सडकों को भी ध्वस्त कर दिया। इस अवसर पर कार्रवाई देखेने के लिए लोगों का भारी हुजूम देखा गया। इस अवसर पर डीटीपी मनीष यादव, जेई राजन, एफटी रोहन सहित डीटीपी आफिस का स्टाफ मौजूद रहा।  दिनेश सिंह, एटीपी, डीटीपी प्रवर्तन को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया। तोडफोड के बाद डीटीपी मनीष यादव ने लोगों से अपील करते हुए कहा कोई भी प्लाट या निर्माण खरीदने या लेने से पूर्व डीटीपी कार्यालय से संपर्क करना चाहिए। आमजनों को अपने मेहनत की कमाई अवैध कालोनियों व गैर पंजीकृत कालोनियों में निवेश नही करना चाहिए।

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!