जेल की रोटी नहीं, कैंटीन से फ्रूट व जूस पीकर काट रहा 'दिन' राम रहीम

  • जेल की रोटी नहीं, कैंटीन से फ्रूट व जूस पीकर काट रहा 'दिन' राम रहीम
You Are HereNational
Thursday, September 7, 2017-10:55 AM

रोहतकः  रेपिस्ट गुरमीत राम रहीम को सजा के बाद आज उसे जेल में 10 दिन हो जाएंगे लेकिन में जाने के बाद से राम रहीम को जेल की रोटी नहीं भा रही हैं, इसलिए वो जेल की कैंटीन से फूट व जूस ले रहा है। हालांकि सुरक्षा के चलते उसे अभी कोई काम नहीं दिया गया है। एेसे में आने वाले दिन अय्यास बाबा के लिए और कष्टदाई होंगे।

जेल कैंटीन में फ्रूट, जूस के अलावा बिस्कुट, नमकीन, फ्रूट, जूस, लड्डू, मट्ठी, समोसा, नूडल्स और खाने-पीने की कई चीजें मिलती हैं। कैंटीन में हर कैदी का अकाउंट खुलता है और इसके बाद इसी एकाउंट से कैदी खाने पीने की चीजें लेता है। हालांकि जेल प्रशासन की ओर से हर कैदी के खान पान का सुबह शाम इंतजाम अलग से किया जाता है। 

राम रहीम को शुरूआत से ही जेल का खाना पसंद नहीं आ रहा है। वह बार-बार कहने पर भी बहुत कम रोटी खा रहा है। जेल प्रशासन ने उसके लिए दो नंबरदार नियुक्त कर रखे हैं। इसी वजह से उसने अपने एकाउंट में 18 हजार रुपए डलवाए थे। वहीं, उसे रोजना सुबह 5 बजे जगा दिया जाता है। इसके बाद 6 बजे हाजिरी लगती है। 

जेल में आने के बाद से अब तक डॉक्टर्स दो बार गुरमीत राम रहीम का शूगर और बीपी चैक कर चुके हैं। उधर, डेरा प्रमुख के चलते दूसरे कैदी परेशान हैं। उन पर अनेक प्रकार की बंदिश लगा दी है। कैदियों से मिलने आने वाले परिजनों से मुलाकात का समय भी कम कर दिया गया है। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You