एशियन गेम्स 2018: हरियाणा के ट्रैप शूटर लक्ष्य ने जीता सिल्वर, पिता ने कही ये बात

Edited By Shivam, Updated: 20 Aug, 2018 05:28 PM

trap shooter lakhsya won silver medal in 18th asian games 2018

इंडोनेशिया के राजधानी जकार्ता में चल रहे अठारहवें एशियाई खेलों में हरियाणा के ट्रैप शूटर लक्ष्य ने सिल्वर मेडल जीता है। वहीं उनकी इस जीत परिजनों में खुशी का माहौल बना हुआ है। सिल्वर जितने वाले लक्ष्य के पिता ने कहा कि लक्ष्य का अगला...

जींद(विजेंदर): इंडोनेशिया के राजधानी जकार्ता में चल रहे अठारहवें एशियाई खेलों में हरियाणा के ट्रैप शूटर लक्ष्य ने सिल्वर मेडल जीता है। वहीं उनकी इस जीत परिजनों में खुशी का माहौल बना हुआ है। सिल्वर जितने वाले लक्ष्य के पिता ने कहा कि लक्ष्य का अगला लक्ष्य ओलिंपिक में गोल्ड मैडल है। परिजनों ने लक्ष्य द्वारा सिल्वर लक्ष्य भेदने पर आस-पड़ोस में लड्डू बांटकर खुशी जाहिर की है।

PunjabKesari

बता दें कि जींद के रहने वाले लक्ष्य श्योराण ने मात्र 19 साल की उम्र में यह सिल्वर मैडल जीता है। लक्ष्य श्योरण ने पुरूष ट्रैप स्पर्धा में शानदार प्रदर्शन करते हुए सोमवार को रजत पदक जीता। इसी स्पर्धा के अनुभवी मानवजीत सिंह संधू को चौथा स्थान मिला।

PunjabKesari

एशियन गेम्स: पहलवान बजरंग पूनिया ने भारत के नाम किया पहला सोना

लक्ष्य ने ट्रैप स्पर्धा के फाइनल में शानदार प्रदर्शन करते हुये 43 के स्कोर किया था। इस स्पर्धा में चीनी ताइपे के 20 वर्षीय यांग कुनपी ने 48 के स्कोर के साथ विश्व रिकार्ड की बराबरी करते हुये स्वर्ण पदक हासिल किया। कोरिया के देमयोंग आन ने 30 के स्कोर के साथ कांस्य जीता।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!