सस्पेंशन की गाज गिरने के बाद भी नहीं थम रही सिरसा के बीडीपीओ की मुश्किलें

Edited By Vivek Rai, Updated: 01 May, 2022 06:50 PM

sirsa s bdpo s troubles are not stopping even after the suspension

सिरसा जिले के चार बीडीपीओ पर सस्पेंशन की गाज गिरने के बाद अब एक बार फिर उनकी मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। विकास एवं  पंचायत विभाग द्वारा सस्पेंड किए गए सभी चार बीडीपीओ सहित एक एपीओ और एक जेई के खिलाफ अब सिविल लाइन थाना सिरसा में एक मामला दर्ज...

सिरसा(सतनाम): सिरसा जिले के चार बीडीपीओ पर सस्पेंशन की गाज गिरने के बाद अब एक बार फिर उनकी मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। विकास एवं  पंचायत विभाग द्वारा सस्पेंड किए गए सभी चार बीडीपीओ सहित एक एपीओ और एक जेई के खिलाफ अब सिविल लाइन थाना सिरसा में एक मामला दर्ज करवाया हुआ है।  पुलिस ने आईपीसी  की धारा 34, 409 व 420  के तहत सभी छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

बता दें कि यह मामला सिरसा जिले के कई खंडों में हाई मास्ट सोलर लाइट लगाने का था जिसमें नियमों को तांक पर रखते हुए इन सोलर लाइटों की खरीद की गई थी। पंचायत विभाग की विजिलेंस टीम ने शिकायत के बाद इस पूरे मामले की जांच की थी, जहां जांच के बाद यह गड़बड़ घोटाला सामने आया था। इसके बाद, विकास व पंचायत विभाग द्वारा बीते शुक्रवार को  ओढ़ां के बीडीपीओ ओम प्रकाश ,सिरसा के बीडीपीओ रवि कुमार,  नाथूसरी चोपटा के बीडीपीओ विवेक कुमार और रानिया के बीडीपीओ अनिल कुमार को सस्पेंड कर दिया गया था। खास बात ये है कि ओढ़ां के बीडीपीओ ओम प्रकाश व सिरसा के बीडीपीओ रवि कुमार शनिवार को सेवा निवृत्त होने थे, लेकिन एक दिन पहले ही इनके ऊपर शुक्रवार को विभाग की कार्यवाही हो गई । 

इस मामले पर  जानकारी देते हुए हुड्डा चौकी प्रभारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि संयुक्त निदेशक पंचायत विभाग चंडीगढ़ की ओर से शिकायत मिलने के बाद 4 बीडीपीओ सहित सभी छह लोगों पर मामले का रिकॉर्ड लिया जा रहा है और जो जल्द ही जांच कर दोषियों को गिरफ्तार किया जाएगा। 

 

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!