सपना चौधरी ने पोस्ट किया वीडियो, कहा- इसे कंबल में घुस कर देखना

Edited By Shivam, Updated: 09 Jan, 2020 06:10 AM

sapna chaudhary posted a video said watchi it in a blanket

हरियाणवी कलाकार सपना चाैधरी के ठुमकों पर लाखों युवाओं की धड़कनें रूक जाती हैं। ऐसा हो भी क्यों उनके चाहने वाले यानि उनके फैन ही इतने ज्यादा है। वैसे साल की शुरूआत के साथ सपना चौधरी सुर्खियों में बनी रही। लेकिन सोशल मीडिया पर वे अपने फैन्स को हमेशा...

डेस्क: हरियाणवी कलाकार सपना चाैधरी के ठुमकों पर लाखों युवाओं की धड़कनें रूक जाती हैं। ऐसा हो भी क्यों न.. उनके चाहने वाले यानि उनके फैन ही इतने ज्यादा है। वैसे साल की शुरूआत के साथ सपना चौधरी सुर्खियों में बनी रही। लेकिन सोशल मीडिया पर वे अपने फैन्स को हमेशा खुश रखती हैं। सपना अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर कुछ न कुछ ऐसा पोस्ट ही कर देती हैं, जिससे उनके फॉलोवर खुश हो ही जाते हैं।

Haryana

अभी मंगलवार को भी सपना ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसके कैप्शन में लिखा कि वीडियो आप कंबल में घुस कर ही देखें। हालांकि उन्होंने ऐसा क्यों लिखा ये तो आपको वीडियो देखने के बाद ही पता चल पाएगा। शार्ट में बताएं तो सपना इस वीडियो में हरियाणवी शब्द 'एंडी' का मतलब बता रही हैं, जो हरियाणा की बोली में काफी इस्तेमाल किया जाता है।

वीडियो यहां देखें-
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hello, राम राम इंडिया! 🙏 इस कड़कती ठंड में ❄ कंबल में घुस कर मेरा यानी Sapna Chaudhary का video देखना ही smartness hai! 😀🤟जी हाँ, आज का Haryanvi Dictionary ka शब्द smartness se hi रिलेटेड है! तो देखिए video और अगर आप ka दिल smart है तो ठोकिए comments और tag कीजिए मुझे and @famefoxbyfmg #famefoxbyfmg को ! तो चालू हो जाओ बस thand ❄से बच के रहना कहीं झुख़ाम ना हो जाए! ☃👐

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on Jan 6, 2020 at 11:34pm PST





गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही उनकी शादी की खबरें वायरल हुई थी, जिसमें दावा किया जा रहा है वे इसी साल में किसी हरियाणवी गबरू के साथ शादी करेंगी, लेकिन उन्होंने इस गबरू का नाम नहीं बताया है। सपना चौधरी से जुड़ी एक और घटना ने भी उन्हें सुर्खियों में ला दिया था। वह घटना थी गुरूग्राम में उनकी कार का एक्सीडेंट। लेकिन इस घटना के दौरान कार में सपना नहीं बल्कि उनके दोस्त थे। इसको लेकर सपना को पुलिस के सामने सफाई भी देनी पड़ी थी।

बिग बॉस में हिस्सा लेने के बाद देश में छाई सपना


वैसे तो सपना चौधरी की पहचान अब किसी से छुपी नहीं है, लेकिन वे शुरूआत में हरियाणवी गानों पर लोकल एरियों में स्टेज डांस करती थी। बिग बॉस की प्रतिभागी बनने के बाद इनकी फैन फालोईंग पूरे देश में हो गई। यहीं से उन्हें बॉलीवुड में भी एन्ट्री की और करोड़ों दिलों पर राज करना शुरू कर दिया। फिलहाल, सपना  हरियाणा, राजस्थान, उत्तर प्रदेश व दिल्ली आदि राज्यों में काफी सक्रिय हैं।



 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!