व्हाट्सएप प्रोफाइल में गैंगस्टर की फोटो लगाकर फिरौती मांगने वाला युवक गिरफ्तार

Edited By Isha, Updated: 04 Jun, 2022 08:43 AM

youth arrested for demanding ransom by putting gangster s photo

हरियाणा के यमुनानगर में व्यापारियों से रंगदारी मांगने का सिलसिला नहीं थम रहा है। अब निर्मल टिंबर के नाम से आढ़त चलाने वाले अग्रसेन चौक निवासी प्रशांत कांबोज से रंगदारी मांगी गई है। उनके वाट्सएप पर 20 लाख रुपये की रंगदारी के

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता): हरियाणा के यमुनानगर में व्यापारियों से रंगदारी मांगने का सिलसिला नहीं थम रहा है। अब निर्मल टिंबर के नाम से आढ़त चलाने वाले अग्रसेन चौक निवासी प्रशांत कांबोज से रंगदारी मांगी गई है। उनके वाट्सएप पर 20 लाख रुपये की रंगदारी के लिए मैसेज आया है। इंटरनेशनल नंबर से यह मैसेज भेजा गया है। यह धमकी मिलने के बाद से ही व्यापारी प्रशांत दहशत में है। फिलहाल पुलिस की ओर से उन्हें सुरक्षा दी गई है। पुलिस अधीक्षक मोहित हांडा ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि व्यापारी द्वारा शिकायत किए जाने के बाद तुरंत मामला दर्ज किया गया।

उन्होंने बताया कि किसी व्यक्ति ने गैंगस्टर की प्रोफाइल फोटो व्हाट्सएप पर लगा कर उन्हें 20 लाख रुपए की फिरौती मांगी थी। और धमकी दी थी कि पैसे ना देने पर जान से मार दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस मामले में टेक्निकल टीम व सीआईए की टीम ने तुरंत एक्शन लिया। जो किसी ऐप के माध्यम से इस तरह की धमकी भेजी गई थी। उन्होंने बताया कि इस मामले में बीए फाइनल छात्र जो कि तेजली गांव का रहने वाला है को गिरफ्तार किया गया है। अब  उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी कि उसने क्या सोच को लेकर इस तरह का कार्य किया।

उन्होंने कहा कि पुलिस ने मात्र 24 घंटे में ही आरोपी तक पहुंच कर उसे गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि व्यापारी की सुरक्षा को गंभीरता से लिया जा रहा है। इसीलिए इस मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए मात्र 24 घंटे में ही आरोपी तक पुलिस की टीमें पहुंची और उसे गिरफ्तार किया गया। अब उसे न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!