युवक ने निगला जहरीला पदार्थ, तंग आकर उठाया कदम... सुसाइड नोट में हुआ बड़ा खुलासा

Edited By Isha, Updated: 22 Sep, 2024 04:58 PM

young man swallowed poisonous substance hisar

ब्लैकमेलिंग से तंग आकर न्यू ऋषिनगर निवासी एक युवक ने शुक्रवार रात क्षेत्र में अपने ही साले के घर के बाहर जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या कर ली। मृतक 30 वर्षीय अजय ने अपनी जीवनलीला समाप्त करने

हिसार: ब्लैकमेलिंग से तंग आकर न्यू ऋषिनगर निवासी एक युवक ने शुक्रवार रात क्षेत्र में अपने ही साले के घर के बाहर जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या कर ली। मृतक 30 वर्षीय अजय ने अपनी जीवनलीला समाप्त करने से पहले सुसाइड नोट भी लिखा, जिसमें उसने अपने साले की पत्नी रूबी और गांव देवा के वीरेंद्र को मौत का जिम्मेदार बताया। फिलहाल पुलिस ने मृतक की पत्नी की शिकायत पर साले की पत्नी रूबी तथा वीरेंद्र के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी।

पुलिस को दिए बयान में न्यू ऋषिनगर की निरमा ने बताया कि उसका पति अजय उर्फ सन्नी मूलरूप से मध्यप्रदेश का रहने वाला है और लंबे समय से यहां किराए पर रहता हैं। उसके पति के भाभी रूबी के साथ अवैध संबंध थे। वह उसके पति अजय को बार-बार फोन कर अपने पास बुलाती और नहीं जाने पर उसे ब्लैकमेल करती थी। इतना ही नहीं, वह अजय से रुपए मांगती और नहीं देने पर झूठे केस में फंसाने की धमकी देती। शिकायतकर्ता के अनुसार गांव देवा के वीरेंद्र का रूबी के यहां आना-जाना है। दोनों मिलकर उसके पति को ब्लैकमेल करते थे। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

  
 

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!