हादसे में युवक की मौत, परिजनों ने हत्या का आरोप लगा कर किया हंगामा

Edited By Shivam, Updated: 03 Aug, 2018 05:37 PM

young man killed in the accident allegation of murder

यमुनानगर में सड़क हादसे में हुई एक व्यक्ति की मौत के बाद जमकर बवाल हुआ। परिजनों ने मौत के बाद शराब ठेकेदारों पर हत्या के आरोप लगाए हैं। उनके अनुसार पवन रात को अपनी बाइक पर घर जा रहा था कि पहले तो पवन की बाइक को ठेकेदार ने अपनी कार से टक्कर मार दी,...

यमुनानगर(सुमित): यमुनानगर में सड़क हादसे में हुई एक व्यक्ति की मौत के बाद जमकर बवाल हुआ। परिजनों ने मौत के बाद शराब ठेकेदारों पर हत्या के आरोप लगाए हैं। उनके अनुसार पवन रात को अपनी बाइक पर घर जा रहा था कि पहले तो पवन की बाइक को ठेकेदार ने अपनी कार से टक्कर मार दी, फिर गाड़ी चढ़ा दी। घटना के बाद पुलिस ने दो के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज जांच शुरू कर दी थी। वहीं गुस्साए परिजनों ने पोस्टमार्टम के बाद घटनास्थल पर पवन के शव को रख घण्टों जाम लगाए रखा और शराब ठेकेदारों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए हैं।

PunjabKesari

यमुनानगर में शराब ठेकेदारों की गुंडागर्दी अक्सर सामने आती रहती है। कभी अवैध शराब वालो पर हमला तो कभी उन्हें अगवा कर पिटाई के वीडियो वायरल कर दहशत फैलाना। लेकिन इस बार शराब ठेकेदारों पर हत्या जैसे संगीन आरोप लगे है। मृतक पवन के परिजनों ने बताया कि पहले भी शराब ठेकेदारों ने पवन को मारने की धमकी दी थी। कि अगर तूने शराब बेची तो तेरी जान ले लेंगे।

देर रात जब पवन किसी काम से भूत माजरा गांव में गया और वहां से वापिस लौट रहा था, तो करीब रात 11 बजे शराब के ठेकेदारों ने पवन की बाइक में टक्कर मार दी। आरोप है कि टक्कर लगने के बाद जब पवन जमीन पर गिरा, तो आरोपियों ने गाड़ी को बैक कर उस पर चढ़ा दिया। जिसके चलते पवन की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी फरार हो गए।

PunjabKesari

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और इसे शुरूआत में इसे हादसा मान रही थी, वहीं ने रात को हंगामा शुरू कर दिया। फिलहाल पुलिस ने दो के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर शव को कब्जे में ले लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है, वहीं आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। लेकिन परिजनों ने घटनास्थल पर पवन का शव रख फिर जाम लगा दिया। परिवार के लोग अभी भी गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!