हरियाणा के युवक की अस्ट्रेलिया में हत्या, 2022 में स्टडी वीजा पर गया था नवजीत...सदमें में पूरा परिवार

Edited By Manisha rana, Updated: 06 May, 2024 08:58 AM

haryana youth murdered in australia

हरियाणा के करनाल जिले के गगसीना गांव के युवक की ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न शहर में चाकुओं से सीने पर तीन वार कर हत्या करने का मामला सामने आया है। परिजनों ने घरौंडा के बसताड़ा गांव के दो युवकों पर हत्या करने का आरोप लगाया है, जो ऑस्ट्रेलिया में ही काम कर...

करनाल : हरियाणा के करनाल जिले के गगसीना गांव के युवक की ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न शहर में चाकुओं से सीने पर तीन वार कर हत्या करने का मामला सामने आया है। परिजनों ने घरौंडा के बसताड़ा गांव के दो युवकों पर हत्या करने का आरोप लगाया है, जो ऑस्ट्रेलिया में ही काम कर रहे थे। इकलौते बेटे की हत्या से पूरा परिवार सदमें में है। परिजनों ने सरकार से मदद की गुहार लगाई है, ताकि उनके बेटे का शव भारत लाया जा सके।

10 नवंबर 2022 को स्टडी वीजा पर गया था ऑस्ट्रेलिया

जानकारी के मुताबिक गगसीना गांव निवासी 22 वर्षीय नवजीत डेढ़ साल पहले 10 नवंबर 2022 को स्टडी वीजा पर ऑस्ट्रेलिया गया था। वह मेलबर्न में था। 4 मई की रात नवजीत के दोस्त का बसताड़ा गांव के युवकों के साथ झगड़ा हो गया था। इसी दौरान आरोपी युवक नवजीत पर चाकुओं से हमला कर देते हैं, जिससे नवजीत की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि नवजीत पर चाकूओं के तीन वार किए गए है।

मृतक नवजीत के पिता जितेंद्र ने बताया कि बीजना गांव का श्रवण कुमार तीन महीने पहले ऑस्ट्रेलिया गया था। श्रवण कुमार ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में कई बार नवजीत के पास ही आ जाता था। श्रवण कुमार मेलबर्न में बसताड़ा गांव के दो युवकों के पास ही कमरे पर रहता था। इन दोनों के साथ श्रवण का झगड़ा था। जिसके बाद दोनों युवकों ने श्रवण को अपना सामान उठाने के लिए कह दिया था। 

पिता ने बताया कि श्रवण कुमार नवजीत के पास आया था और नवजीत से कहा था कि जहां पर वह पहले रहता था, वहां मेरा सामान पड़ा हुआ है और वह सामान उठवाने के लिए चल। जिसके बाद नवजीत उसके साथ चला गया था। नवजीत गाड़ी में ही बैठा हुआ था और श्रवण अपना सामान उठाने के लिए चला गया था। लेकिन वहीं पर दोनों युवकों ने श्रवण के साथ हाथापाई कर दी। इसी दौरान आरोपियों ने गाड़ी में बैठे नवजीत पर भी चाकुओं से तीन वार किए। चाकुओं के वार के कारण नवजीत की मौत हो गई। नवजीत का आरोपियों के साथ कोई भी लेना देना नहीं था, लेकिन बेवजह नवजीत की हत्या कर दी गई। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!