बुलेट बाइक में पटाखे वाला साइलेंसर लगाना युवक को पड़ा महंगा, जानें कितना कटा चालान

Edited By Manisha rana, Updated: 30 Mar, 2023 08:55 AM

young man found it expensive to install silencer firecrackers bullet bike

सावधान! अगर आप भी बुलेट बाइक पर स्टंट बाजी और हुड़दंग करते हुए पाए जाते हैं तो आपका फरीदाबाद पुलिस चालान काट देगी...

फरीदाबाद (अनिल राठी) : सावधान! अगर आप भी बुलेट बाइक पर स्टंट बाजी और हुड़दंग करते हुए पाए जाते हैं तो आपका फरीदाबाद पुलिस चालान काट देगी। यह चालान आपका 1000, 2000 या 5000 का नहीं बल्कि 50000 का भी हो सकता है। एनआईटी तीन नंबर के पास महिला कॉलेज के पास बुलेट बाइक पर पटाखे छोड़ते और हुड़दंग बाजी करते हुए सब इंस्पेक्टर सोहनपाल ने बुलेट बाइक का 50000 का चालान किया है।


जानें कहा हुआ 50000 का चालान 

आपको बता दें कि यह चालान 50000 क्यों हुआ है जिस युवक की बुलेट बाइक थी, उसके पास ना लाइसेंस था और ना ही बाइक पर नंबर प्लेट और ना ही हेलमेट। बाइक का साइलेंसर भी पटाखे छोड़ने वाले लगाया हुआ था और महिला कॉलेज के बाहर युवक बुलेट से पटाखे छोड़ते हुए और हुड़दंग बाजी करते हुए पकड़ा गया था।

चौकी इंचार्ज सोहनपाल ने बताया कि पुलिस कमिश्नर द्वारा ट्रैफिक नियमों की अवेहलना करने वाले लोगों का चालान करने के आदेश दिए गए हैं। उसी को देखते हुए तीन नंबर के चौक पर जहां पर लड़कियों का स्कूल और महिला कॉलेज है, वहीं पर कुछ युवक बुलेट बाइक पर पटाखे छोड़ते हुए पकड़े गए। जब उनसे बाइक के कागज और लाइसेंस मांगा गया तो उन्होंने कुछ नहीं दिखाया। इसी के तहत ट्रैफिक नियमों की अवहेलना करते हुए चालान करना पड़ा। बुलेट बाइक के पीछे नंबर प्लेट भी नहीं थी और जो बुलेट में कंपनी द्वारा लगाए हुए साइलेंसर की जगह पटाखे छोड़ने वाले लगाए हुए थे। युवक महिला कॉलेज के पास और स्कूल के पास पटाखे छोड़ते हुए और हुड़दंग बाजी करते हुए पकड़ा गया था। इसलिए ट्रैफिक नियम की अवहेलना करने के लिए 50000 का चालान किया गया है और बाइक को इंपाउंड करके चौकी में पहुंचा दिया गया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!