रेवाड़ी : फिर चला नगर परिषद का पीला पंजा, एक दुकान को किया ध्वस्त

Edited By Mohammad Kumail, Updated: 13 Mar, 2023 05:23 PM

yellow claw of the city council demolished a shop

हर के रेलवे रोड स्थित सरकारी जमीन पर बनी अवैध दुकानों पर एक बार  फिर नगर परिषद का पीला पंजा चला है। इसके साथ ही दुकानदारों का विरोध भी शुरू हो गया...

रेवाड़ी (महेंद्र भारती) : शहर के रेलवे रोड स्थित सरकारी जमीन पर बनी अवैध दुकानों पर एक बार  फिर नगर परिषद का पीला पंजा चला है। इसके साथ ही दुकानदारों का विरोध भी शुरू हो गया। यहां तक कि कुछ दुकानदारों ने तो नगर परिषद अधिकारियों के साथ दुर्व्यवहार तक कर दिया। जिन्हें वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने शांत करवाया।

बता दें कि रेवाड़ी में  रेलवे रोड पर करीब नौ दुकानदारों ने सरकारी जमीन पर करीब पंद्रह फीट तक का अतिक्रमण किया हुआ है। इनमें से चार दुकानदारों को कोर्ट से स्टे मिला हुआ है। लेकिन बाकी दुकानों पर कार्यवाही होना निश्चित किया गया। करीब पंद्रह दिन पहले दो दुकानों पर बुलडोजर चला और उसके बाद बाकियों को फिर स्टे मिल गया। इसके बाद आज नगर परिषद को फिर से स्टे हटने के बाद दो दुकानों पर कार्यवाही करनी थी। लेकिन एक पर कार्यवाही होने के बाद दूसरे दुकानदार को फिर स्टे मिलने पर नगर परिषद के अधिकारियों को वापस लौटना पड़ा।

इस संदर्भ में नगरपरिषद के एमई ने स्पष्ट शब्दों में अतिक्रमणकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि अतिक्रमण करने वालों को किसी भी सूरत में बक्शा नहीं जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

Related Story

Trending Topics

India

Australia

Match will be start at 22 Mar,2023 03:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!