Haryana Top 10: फरीदाबाद में आज महिला आयोग की चेयरपर्सन रेनू भाटिया करेंगी प्रेस-कॉन्फ्रेंस, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

Edited By Ajay Kumar Sharma, Updated: 04 Apr, 2023 11:55 PM

women s commission chairperson renu bhatia will hold

फरीदाबाद में आज हरियाणा महिला आयोग की चेयरपर्सन रेनू भाटिया प्रेसवार्ता करेंगी। इस दौरान कई विषयों पर चर्चा की जाएगी।

डेस्क: फरीदाबाद में आज हरियाणा महिला आयोग की चेयरपर्सन रेनू भाटिया प्रेसवार्ता करेंगी। इस दौरान कई विषयों पर चर्चा की जाएगी। 

सेफ्टी टैंक में पाइप लगाते समय हुआ बड़ा हादसा, जहरीली गैस की चपेट में आने से 4 मजदूरों की मौत 

शहर में सेफ्टी टैंक में पानी निकासी का पाइप लगाते समय बड़ा हादसा हो गया। इस दौरान जहरीली शराब की चपेट आने से 4 लोग बेहोश हो गए। घटना की सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड और एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई।  

लॉरेंस का भाई बताकर रंगदारी मांगने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार, 5 करोड़ की मांगी थी फिरौती 

जिला पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई का भाई बताकर फोन पर 5 करोड़ मांगने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े आरोपियों की पहचान रामचंद्र उर्फ पप्पू पुत्र हवा सिंह वासी हजवाना जिला कैथल, संदीप उर्फ बिल्ला पुत्र अभेराम व जयपाल पुत्र लक्षमण वासीयान पाई जिला कैथल के रुप में हुई है।  

हनी आत्महत्या मामले में नया मोड़ आया सामने, लड़की व उसकी भाभी ने ब्लैकमेल कर मांगे थे साढ़े आठ लाख रुपये  

आइसक्रीम की फैक्ट्री में काम करने वाले युवक हनी द्वारा फैक्ट्री में सुसाइड के मामले में एक नया मोड़ सामने आया है। परिवार वालों को हनी का एक और सुसाइड नोट मिला है। जिसमें खुलासा हुआ है कि एक लड़की व लड़की की भाभी ने हनी को ब्लैकमेल किया था।  

वाहन चेकिंग के दौरान पुलिसकर्मी को मिली धमकी, फिर भी काटा गया चालान

शहर में पुलिस ने ट्रैफिक नियमों का धज्जियां उड़ाने वाले के खिलाफ अभियान चलाया। इस दौरान वाहनों की चेंकिग के समय पुलिसकर्मी को धमकी भी दी गई, लेकिन फिर भी  कार्रवाई जारी रहा और चालान काट दिया गया। 

ऑनलाइन एप्स का इस्तेमाल करने वाले हो जाएं सावधान! 66.9 करोड़ लोगों का लीक हो चुका है डाटा 

गर आप ऑनलाइन कैब का प्रयोग, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म, ऑनलाइन बैंकिंग, पेटीएम, जोमैटो जैसे ऑनलाइन एप्स का प्रयोग करते हैं तो सावधान हो जाइए। क्योंकि 66.9 करोड़ लोगों का डाटा लीक हो चुका है। यह खुलासा साइबराबाद पुलिस ने किया है। 

कंडेला गांव में गिरी आसमानी बिजली, मजदूर की गृहस्थी जलकर राख 

अगर आप ऑनलाइन कैब का प्रयोग, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म, ऑनलाइन बैंकिंग, पेटीएम, जोमैटो जैसे ऑनलाइन एप्स का प्रयोग करते हैं तो सावधान हो जाइए। क्योंकि 66.9 करोड़ लोगों का डाटा लीक हो चुका है। यह खुलासा साइबराबाद पुलिस ने किया है। 

पुलिस ने जींद में होटलों पर की छापेमारी, 2 युवतियों समेत 5 युवक गिरफ्तार 

शहर में पुलिस ने दो होटलों पर छापेमारी की। इस दौरान देह व्यापार करने वाले 2 महिलाओं समेत 5 युवकों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने होटल मालिक समेत 6 खिलाफ वेश्यावृत्ति निरोधक एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। साथ ही उनसे पूछताछ में जुटी है।   

गोरक्षकों की सूचना पर पुलिस ने पकड़ी गोवंश से भरी कैंटर, 32 पशु बरामद

शहर में पुलिस ने गोरक्षकों की सूचना पर गोवंश से भरा एक कैंटर पकड़ा है। जिसमें 32 गोवंश बरामद हुए है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की जांच में जुटी है।   

गन्नौर में मां-बेटे के साथ हुई धोखाधड़ी, ठगों ने बैंक से उड़ाए लाखों रुपए

शहर में मां-बेटे के साथ 1 लाख 9 हजार 599 रुपए की ठगी का मामला सामने है। महिला के शिकायत पर आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही मामले की जांच में जुट गई है।    

पुलिस लाइन में दो रिहायशी फ्लेटों का एडीजीपी ने किया उद्घाटन, 8 करोड़ 74 लाख  की लागत से हुआ तैयार

 एडीजीपी एम.रवि किरण ने पलवल पुलिस लाइन में 8 करोड़ 74 लाख रुपए की लागत से बनकर तैयार हुए दो रिहायशी फ्लेटों का उद्घाटन किया। जिसमें पुलिस अधिकारी और कर्मचारियों का परिवार रहेगा। इस अवसर पर पलवल के जिला पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार दुग्गल और जिले के तमाम अधिकारी और थाना प्रभारी भी मौजूद रहे। 

        (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!