गुस्से से लाल हुए गब्बर विज, पुलिस चौकी का पूरा स्टाफ सभी किया सस्पेंड

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 12 Aug, 2022 03:40 PM

vij turned red with anger and suspended entire staff of police post

रोहतक की हनुमान कालोनी के रहने वाले एक वकील ने पुलिस चौकी के कर्मचारियों पर शराब पीने व शिकायत पर कार्यवाही ना करने के आरोप लगाए थे।

रोहतक(दीपक): लापरवाह अधिकारियों पर सख्त कार्रवाई करने के लिए मशहूर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने आज एक बार फिर से अपने गब्बर रूप दिखाया है। मंत्री विज ने सुखपुरा पुलिस चौकी में मई माह में तैनात सभी कर्मचारियों को सस्पेंड करने का आदेश सुनाया है। रोहतक की हनुमान कालोनी के रहने वाले एक वकील ने पुलिस चौकी के कर्मचारियों पर शराब पीने व शिकायत पर कार्यवाही ना करने के आरोप लगाए थे।

 

युवक की शिकायत पर एफआईआर ना दर्ज करने का है मामला

 

गृहमंत्री अनिल विज शुक्रवार को रोहतक में परिवेदना समिति की बैठक में शिकायतें सुन रहे थे। इस दौरान शहर के एक वकील ने विज को बताया कि उनके खिलाफ एससी एसटी एक्ट व आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज हुआ था। वहीं वकील ने चौकी के पुलिस कर्मचारियों पर उनकी शिकायत पर कार्रवाई ना करने के आरोप लगाए। यही नहीं उन्होंने मंत्री विज के सामने पुलिस कर्मचारियों द्वारा ड्यूटी के दौरान शराब पीने का आरोप लगाया है। यह शिकायत सुन कर गृह मंत्री गुस्से से लाल हो गए और मई महीने में चौकी में तैनात सभी कर्मचारियों को निलंबित करने के आदेश सुना दिए।

 

विज का गुस्सा देख चौकी इंचार्ज ने दी सफाई

 

शिकायतकर्ता के अनुसार पुलिस कर्मचारियों ने शिकायत मिलने के बाद एफआईआर दर्ज नहीं की थी। पुलिसकर्मियों द्वारा शिकायत दर्ज करने में आनाकानी करने के मामले में चौकी इंचार्ज ने विज के सामने सफाई भी दी, लेकिन गृहमंत्री ने कहा कि पुलिस को लोगों की आवाज दबाने नहीं दी जाएगी। उन्होंने इस मामले की जांच स्टेट क्राइम ब्रांच को सौंपी हैं।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

Trending Topics

India

178/10

18.3

South Africa

227/3

20.0

South Africa win by 49 runs

RR 9.73
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!