टोहाना: बरसात में घर की छत गिरने से हुआ बड़ा हादसा, हजारों का सामान नष्ट

Edited By Manisha rana, Updated: 17 Jul, 2022 02:25 PM

tohana major accident occurred collapse roof house rain

लगातार तीसरे दिन हो रही हल्की-हल्की बरसात के चलते आमजन को जहां गर्मी से राहत मिली। वहीं इससे टोहाना शहर के बाबा बूटा बस्ती में मकान ...

टोहाना (सुशील सिंगला) : लगातार तीसरे दिन हो रही हल्की-हल्की बरसात के चलते आमजन को जहां गर्मी से राहत मिली। वहीं इससे टोहाना शहर के बाबा बूटा बस्ती में मकान की छत गिरने से बड़ा हादसा होने से टल गया। मकान की छत गिरने से हजारों रूपए की कीमत का सामान नष्ट हो गया है जिसके बाद पीड़ित परिवार ने सरकार से मुआवजे की मांग की है, ताकि वे अपना घर बनाकर गुजर बसर कर सकें। 

जानकारी देते हुए टोहाना के बाबा बूटा बस्ती निवासी सुनील कुमार ने बताया कि दोपहर के समय करीब 4 बजे उसकी पत्नि, चाची, भाई के बच्चे व उसकी छोटी बच्ची घर में थे। अचानक बरसात के चलते छत का हिस्सा गिरने लगा तो वह एकदम से घर के बाहर भाग आए। उसने बताया कि हादसा इतना भयानक था कि कोई भी अनहोनी हो सकती थी। गनीमत रही कि जान का कोई नुकसान नहीं हुआ। उसने बताया कि मकान की छत गिरने से मकान में रखा इन्वर्टर, 4 पलंग, गेंहू का ड्रम, पेटी, रसोई के बर्तन, डबल बैड, गैस चूल्हा व एलसीडी टूटकर चूर हो गई। उसने बताया कि वह मजूदरी का कार्य करता है तथा घर का गुजर बसर कर रहा था। प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि उसकी आर्थिक मदद की जाए ताकि वह अपने मकान को दोबारा बनवा सके। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!