युवक ऑडिशन देने गया था मुंबई, मां बीमार पड़ी तो साइकिल से 1400 किमी का सफर तय कर पहुंचा घर

Edited By vinod kumar, Updated: 27 Apr, 2020 05:10 PM

the young man reached home after traveling 1400 km by bicycle

हरियाणा के चरखी दादरी का एक युवक करीब तीन माह पूर्व मुम्बई में एक फिल्म का ऑडिशन देने गया था। कोरोना वायरस के चलते देशभर में लॉकडाउन लगा तो वहीं फंस गया। घर से फोन आया कि मां गंभीर रूप से बीमार है। ऐसे में घर लौटने की काफी कोशिश की, लेकिन घर आने का...

चरखी दादरी(नरेंद्र): हरियाणा के चरखी दादरी का एक युवक करीब तीन माह पूर्व मुम्बई में एक फिल्म का ऑडिशन देने गया था। कोरोना वायरस के चलते देशभर में लॉकडाउन लगा तो वहीं फंस गया। घर से फोन आया कि मां गंभीर रूप से बीमार है। ऐसे में घर लौटने की काफी कोशिश की, लेकिन घर आने का कोई प्रबंध नहीं हुआ।

इसी बीच ओएलएक्स से पुरानी साइकिल खरीदकर उसी पर मां से मिलने की चाह में घर की ओर चल दिया। रास्ते में कई समस्याएं सामने आई बावजूद इसके मां से मिलने का जज्बा लिए आगे बढ़ता गया। आखिरकार कई मुश्किलों से गुजरते हुए 1400 किलोमीटर का सफर तय करते हुए 16वें दिन वह दादरी पहुंचा।

PunjabKesari, haryana

बड़े बजट की फिल्म में ऑडिशन देने गया था मुम्बई
चरखी दादरी निवासी रंगकर्मी संजय रामफल मुम्बई से चरखी दादरी तक साइकिल पर सफर कर घर पहुंचा है। हालांकि संजय ने दादरी में आते ही सिविल अस्पताल में अपना चैकअप करवाया। इस दौरान चिकित्सकों ने उसे 14 दिन के लिए होम क्वारंटाइन में रहने की सलाह दी है। अस्पताल से संजय सीधे अपने घर पहुंचा और मां से मिलकर मन को शांति मिली।

रंगकर्मी संजय ने बताया कि वह तीन माह पूर्व एक बड़े बजट की फिल्म का आडिशन देने के लिए मुंबई गया था। फाइनल ऑडिशन होने के बाद जब उसे घर आना था तो देश में लॉकडाउन लग गया। ऐसे में ट्रेन तथा फ्लाइट सेवाएं बंद हुई तो उसे काफी परेशानियां हुई। उधर, घर से फोन गया कि मां बीमार है। मां से मिलने के लिए उसने किसी भी तरह दादरी आने की ठानी।

PunjabKesari, haryana

ओएलएक्स से खरीदी पुरानी साइकिल
संजय रामफल ने बताया कि लॉकडाउन के चलते बाजार बंद थे तो उसने ओएलएक्स के माध्यम से मुंबई में ही एक पुरानी साइकिल खरीदी तथा बीती 11 अप्रैल को मुंबई से दादरी के लिए निकल पड़ा। करीब 1400 किलोमीटर सफर तय करते हुए वह 16वें दिन दादरी पहुंचा।

सफर में आई कई परेशानियां
उन्हाेंने बताया कि हर रोज करीब 80 से 90 किलोमीटर का सफर साइकिल से तय किया। इस बीच उसे पुलिस नाकों के अलावा कई कच्चे रास्तों से होकर आगे बढऩा पड़ा। बीच रास्ते में उसकी साइकिल खराब हो गई तो फिर से एक पुरानी साइकिल खरीदकर दादरी पहुंचा है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!