Haryana Top 10: हरियाणा में आज जिला परिषद और ब्लॉक समिति चुनाव के आएंगे नतीजे , पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

Edited By Ajay Kumar Sharma, Updated: 27 Nov, 2022 07:33 AM

the results of zilla parishad and block committee

हरियाणा के चार जिलों में जिला परिषद और ब्लॉक समिति  चुनाव के नतीजे आज आएंगे।

डेस्क: हरियाणा के चार जिलों में जिला परिषद और ब्लॉक समिति  चुनाव के नतीजे आज आएंगे। सुबह 8 बजे से वोटों की गिनती शुरू हो जाएगी। फरीदाबाद में प्रशासन की तरफ से सारी तैयारियां पूरी कर ली गई। जिले में कुल 311 बूथ है,जिनमें 101 सामान्य और 90 संवेदनशील और 130 अतिसंवेदनशील है। 

स्‍कूल में बड़ा हादसा: नगर कीर्तन देख रहे थे बच्‍चे, दीवार के साथ छत से गिरे, 7 गंभीर घायल 

 करनाल जिले के तरावड़ी में शनिवार दोपहर राजकीय सांस्कृतिक मॉडल स्कूल की दीवार गिर गई। इस हादसे में स्कूल के कई बच्चे घायल हो गए है। इस हादसे में सात बच्चे गंभीर रूप से घायल हुए है। 

पर्यावरण सचेतक समिति ने निकाली पदयात्रा, प्राकृतिक संपदा को बचाने के लिए डीसी को सौंपा ज्ञापन

श की जैव विविधता एवं प्राकृतिक संपदा को बचाने के लिए पर्यावरण सचेतक समिति की जिला इकाई द्वारा हुड्डा चौक से लेकर लघु सचिवालय पर पदयात्रा निकाली गई। इस दौरान केंद्रीय पर्यावरण मंत्री के नाम डीसी ज्ञापन भी सौंपा गया। 

बॉन्ड पॉलिसी व पोर्टल को लेकर हुड्डा ने BJP सरकार पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात 

आज भूपेंद्र सिंह हुड्डा रोहतक पहुंचे थे। उन्होंने वहां बीजेपी सरकार को एक बार फिर आड़े हाथों लिया है। हुड्डा ने बीजेपी सरकार पर पोर्टल और बॉन्ड पॉलिसी को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पोर्टल से ही घोटाले हो रहे है। जबकि किसान के धान की पोर्टल से खरीद की जा रही जबकि किसान पोर्टल के कारण काफी परेशान है। जो धान मंडियों में आ रहा है पोर्टल में ज्यादा दिखाया जा रहा है।  

स्पोर्ट्स डे पर दौड़ रहे छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, मां-बाप का इकलौता बेटा था दक्ष 

पानीपत जिले के असंध रोड स्थित एक निजी स्कूल में शनिवार को बड़ी घटना सामने आई। जहां स्कूल में आयोजित स्पोर्ट्स डे पर दौड़ रहा छात्र संदिग्ध परिस्थितियों में बेहोश हो गया। जल्दी-जल्दी में उसे पास के अस्पताल ले जाया गया। निजी अस्पताल के डॉक्टरों ने बच्चे को सिविल अस्पताल ले जाने के बारे में कहा। छात्र को स्कूल स्टाफ सिविल अस्पताल ले कर पहुंचा 

बस परिचालक ने यात्री के लौटाए लाखों रुपए, ईमानदारी का मिसाल किया कायम

आज के दौर में जहां पैसों के लिए अच्छे-अच्छे लोग अपना ईमान खो देते है। वहीं बल्लभगढ़ बस डिपो पर हरियाणा रोडवेज के परिचालक ने बस की सीट पर मिले एक लाख रुपए यात्री को लौटा कर यह साबित कर दिया कि ईमानदारी आज भी पैसों के सामने भारी है। 

अंबाला में नेशनल मास्टर स्विमिंग चैंपियनशिप, बुजुर्ग महिला ने 100 मीटर की तैराकी में जीता गोल्ड मेडल 

अंबाला छावनी के हीरोज मेमोरियल में तीन दिवसीय राष्ट्रीय तैराकी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें देशभर के 750 तैराकों ने भाग लिया। तैराकी प्रतियोगिता के दौरान सभी तैराकों में उत्साह नजर आया। इसके साथ तैराकों का मुकाबला भी कड़ा नजर आया। 

ढाबे पर खाना खाने जा रहे दोस्तों के साथ हुआ हादसा, 1 की मौत, एक गंभीर घायल 

 बहादुरगढ़ शहर में तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार दो लोगों को टक्कर मार दी। इस हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है जिसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  

फतेहाबाद: लेबर शैड के पास पड़ा मिला शीशे का मेडिकल उपकरण, बम की अफवाह से मचा हड़कंप 

 फतेहाबाद की लेबर यूनियन के पास कांच नुमा टाईमर देखकर लोग धबरा गए जिससे हड़कंप मच गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बम स्क्वायड को भी बुलाया गया। पुलिस और डॉग स्क्वायड की टीम ने कांच नुमा पुर्जे को जब्त किया। 

पुलिस ने रेवा़ड़ी में भैंसों से भरा ट्रक पकड़ा, दो आरोपियों को किया काबू  

रेवाड़ी जिले में पुलिस ने दिल्ली-जयपुर हाइवे पर भैंस से भरे एक ट्रक को काबू कर लिया है। पुलिस ने ट्रक चालक व उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 

चोरों ने घर से हजारों के गहने पर किया हाथ साफ, बेटे का ऑपरेशन करवाने खानपुर में गया था परिवार 

पानीपत जिले की अशोक विहार कॉलोनी में एक घर में चोरी होने का मामला सामने आया है। चोरों ने घर से हजारों रुपए के गहनों पर हाथ साफ किया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि चोरों ने इस वारदात उस समय अंजाम दिया जब घर में कोई नहीं था।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!