पंजाब कांग्रेस के मंत्री पर ओपी धनखड़ का तंज, योग करेंगे तभी होगी अच्छी मानसिकता

Edited By Naveen Dalal, Updated: 21 Jun, 2019 04:05 PM

the punjab congress minister will bow down to op dangalkar

हरियाणा के कृषि मंत्री ओपी धनखड़ ने पंजाब कांग्रेस सरकार के कैबिनेट मंत्री राजकुमार वेरका के बयान पर तीखा प्रहार किया...

झज्जर (प्रवीन धनखड़): हरियाणा के कृषि मंत्री ओपी धनखड़ ने पंजाब कांग्रेस सरकार के कैबिनेट मंत्री राजकुमार वेरका के बयान पर तीखा प्रहार किया है। दरअसल वेरका ने अपने एक बयान में कहा था कि भाजपा द्वारा योग दिवस पर देशभर योग कार्यक्रम करवाना एक ढकोसला है। धनखड़ ने पत्रकारों से बात करते हुए वेरका को सलाह दी है कि यदि वह योग को अपने जीवन की दिनचर्या बना ले तो निश्चित रूप से उनकी मानसिकता अच्छी हो जाएगी और वह प्रदेश व देशहित में अच्छा सोच पाएगें।

धनखड़ झज्जर के लोकनिर्माण विश्राम गृह में जन समस्याएं सुनने के बाद मीडिया से मुखातिब हो रहे थे। उन्होंने कहा कि देश के गृहमंत्री अमित शाह का योग दिवस पर रोहतक में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेना कोई राजनीति नहीं है। बल्कि उन्होंने स्वयं ही शाह को एक केन्द्रीय बैठक में रोहतक आने का आग्रह किया था। उन्होंने कहा कि पिंड का भ्रमण से जुडऩे के लिए योग जरूरी है। लेकिन विपक्ष इसकी मिथ्या निंदा कर रहा है।

वहीं हरियाणा में कांग्रेस अध्यक्ष बदले जाने की चर्चाओं पर पूछे गए एक सवाल का जवाब देते हुए धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस में यह विडम्बना ही है कि स्वयं को सीएम की कुर्सी के काबिल देखने वाले कांग्रेस के नेताओं ने लोकसभा चुनाव से पहले भी और चुनाव सम्पन्न होने के बाद भी एक दलित के बेटे को अध्यक्ष स्वीकार नहीं किया।

चुनाव के दौरान कांग्रेस के यह नेता एक बस में बैठे तो जरूर लेकिन न तो बस में बैठने के दौरान ही एक हो पाए और न ही बस से बाहर निकल कर। उन्होंने कहा कि ऐसा ही बिखराव इनेलो में भी रहा। लेकिन यह एक कड़वी सच्चाई है कि यदि प्रतिपक्ष अच्छा हो तो सत्ता चलाने का मजा भी कुछ अलग ही होता है। लेकिन अफसोस हरियाणा में यह बिल्कुल सम्भव नहीं हो पा रहा है। विपक्ष द्वारा हरियाणा में कानून व्यवस्था चौपट होने के आरोप का जवाब देते हुए धनखड़ ने कहा कि अपराध व अपराधियों पर भाजपा पूरी तरह से सख्त है और प्रदेश भाजपा के राज में हरियाणा के अन्दर अपराध काफी कम हुए है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!