36 बिरादरी का प्यार, सहयोग और समर्थन रहेगी मेरी ताकत: नरेंद्र सिंह यादव

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 10 Jul, 2024 05:09 PM

the love cooperation and support of 36 communities will be my strength

सोहना विधानसभा क्षेत्र से चुनाव की तैयारियों में लगे पूर्व सूचना आयुक्त, हरियाणा नरेंद्र सिंह यादव ने अपना जनसम्पर्क तेज कर दिया है। इस अभियान में उनके समक्ष जहां क्षेत्र के पिछड़ेपन को लेकर लोग जहां जनप्रतिनिधियों पर निशाना साध रहे हैं, वहीं इस बार...

गुड़गांव, (ब्यूरो): सोहना विधानसभा क्षेत्र से चुनाव की तैयारियों में लगे पूर्व सूचना आयुक्त, हरियाणा नरेंद्र सिंह यादव ने अपना जनसम्पर्क तेज कर दिया है। इस अभियान में उनके समक्ष जहां क्षेत्र के पिछड़ेपन को लेकर लोग जहां जनप्रतिनिधियों पर निशाना साध रहे हैं, वहीं इस बार के चुनाव में बदलाव की सोच भी उनके मन में है। चुनावी तैयारियों में 21 जुलाई 2024 की सुबह 11 बजे उनके चुनाव कार्यालय का भी उद्घाटन होगा। उद्घाटन का समारोह सोहना की अनाजमंडी में होगा।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


नरेंद्र सिंह यादव ने कहा कि जनसम्पर्क अभियान के दौरान जनता का भरपूर प्यार, समर्थन व सहयोग उन्हें मिल रहा है। चुनाव में यही उनकी ताकत रहेगी। जनता के मुद्दों को उठाना की प्राथमिकताओं में रहेगा। क्योंकि अब से पहले के जनप्रतिनिधियों ने जनता की मूलभूत सुविधाओं पर ध्यान ही नहीं दिया। उन्होंने कहा कि एक जनप्रतिनिधि के लिए चुनाव से पहले ही जनता का वोट कीमती नहीं होना चाहिए, चुनाव के बाद भी उस वोट की कीमत समझनी चाहिए। किसी को अपना प्रतिनिधि चुनने वाली जनता किसी प्रतिनिधि से अपने घर के लिए कुछ नहीं मांगती। जनता को सार्वजनिक सुविधाएं, मूलभूत सुविधाएं मिलनी चाहिए। यह एक जनप्रतिनिधि का कर्तव्य बनता है कि जनता की हर समस्या का समाधान एक तय समय में किया जाना चाहिए।

 

नरेंद्र सिंह यादव ने कहा कि जनता के बीच उनका यह वायदा है कि वे चुनाव की तैयारियों के साथ-साथ लोगों को बताई जा रही समस्याओं की सूची भी तैयार कर रहे हैं। उनका मानना है कि जनता को अपनी बात सुनाना ही नहीं, बल्कि जनता की भी सुननी चाहिए। जब तक हम जनता से जुडक़र काम नहीं करेंगे, तब तक सफलता के कोई मायने नहीं हैं। पूर्व सूचना आयुक्त ने कहा कि एक जनप्रतिनिधि जनता ही चुनती है। किसी भी सूरत में जनता की अनदेखी नहीं होनी चाहिए। ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों ने नरेंद्र ङ्क्षसह यादव का स्वागत व सम्मान करते हुए उन्हें चुनाव में हर तरह से साथ देने का आश्वासन दिया।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!