चुनाव प्रत्याशियों को लेकर सुशील गुप्ता का बड़ा दावा, केजरीवाल के जेल से बाहर आने से पहले हो सकती है लिस्ट जारी

Edited By Manisha rana, Updated: 02 Sep, 2024 12:52 PM

sushil gupta s big claim regarding election candidates

आप पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुशील गुप्ता ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल के जेल से बाहर आने से पहले हरियाणा विधानसभा के उम्मीदवारों की घोषणा करने की बात कहीं।

चरखी दादरी (पुनीत) : आप पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुशील गुप्ता ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल के जेल से बाहर आने से पहले हरियाणा विधानसभा के उम्मीदवारों की घोषणा करने की बात कहीं। सुशील गुप्ता ने किसी पार्टी से गठबंधन के सवाल पर कहा कि आप पार्टी का हरियाणा की जनता से गठबंधन हो चुका है। किसी पार्टी से गठबंधन के सवाल पर कहा कि आप पार्टी का हरियाणा की जनता से गठबंधन हो चुका है। अरविंद केजरीवाल जल्द ही जेल से बाहर होंगे और हरियाणा में आम आदमी पार्टी सरकार बनाएगी। वहीं अरविंद केजरीवाल की पत्नी व हरियाणा की बहू सुनीता केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी की गारंटियों के बारे में जनता को अवगत करवाया। 

सुशील गुप्ता ने कहा कि हरियाणा प्रदेश की दुर्दशा जिस प्रकार बीजेपी ने की है, कोई पार्टी ऐसा नहीं कर सकती। क्योंकि हरियाणा में दिन-प्रतिदिन अपराध बढ़ता जा रहा है और अपराध का राज होता जा रहा है। जगह-जगह गोलियां चला कर फिर फिरौती मांगी जाती है, फिर भी सरकार हाथ पर हाथ रखे बैठी है। आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुशील गुप्ता ने कहा कि हरियाणा की जनता तानाशाही और अहंकारी भाजपा सरकार को जड़ से उखाड़ फैंकने का काम करेगी। हरियाणा में आम आदमी पार्टी पूर्ण बहुमत से रिकॉर्ड तोड़ जीत हासिल करेगी और सरकार बनाएगी।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!