4 तारीख को नामांकन पत्र दाखिल करेंगे सुनील तेवतिया, जनसभा को भी करेंगे संबोधित

Edited By Nitish Jamwal, Updated: 02 May, 2024 04:18 PM

sunil tewatia will file nomination papers on 4th

फरीदाबाद से इंडियन नेशनल लोकदल के लोकसभा उम्मीदवार सुनील तेवतिया ने किया 30 गांव का दौरा जहां गांव के लोगों ने भरपूर समर्थन दिया सुनील तेवतिया ने गांव के लोगों से मिल कर दिया 4 तारीख को नामांकन और जनसभा का न्यौता।

फरीदाबाद (अनिल राठी): फरीदाबाद से इंडियन नेशनल लोकदल के लोकसभा उम्मीदवार सुनील तेवतिया ने किया 30 गांव का दौरा जहां गांव के लोगों ने भरपूर समर्थन दिया सुनील तेवतिया ने गांव के लोगों से मिल कर दिया 4 तारीख को नामांकन और जनसभा का न्यौता।

जहां एक और हरियाणा को कृषि प्रधान देश का दर्जा दिया गया है वही हरियाणा के किसान आज भी अपनी फसल का पैसा पाने के लिए खा रहे हैं दर-दर की ठोकरे इंडियन नेशनल लोकदल के फरीदाबाद लोकसभा सीट से उम्मीदवार सुनील तेवतिया ने आज फरीदाबाद लोकसभा के 30 गांवो का दौरा किया जहाँ किसानों से मिलकर उनके हाल-चाल जाने किसानों ने अपनी आप बीती बताते हुए बताया कि इस सरकार में किसान का हाल बद से बत्तर हो चुका है जिसके चलते भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ किसानों में भारी रोष व्याप्त है।

वही सुनील तेवतिया ने कहा कि वह 4 तारीख को अपना नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए 12 सेक्टर जाएंगे और उसके बाद सेक्टर 3 के दशहरा मैदान में एक जनसभा का आयोजन किया जा रहा है जिसमें सभी नौ विधानसभाओं से हजारों की संख्या में लोग पहुंचेंगे और इंडियन नेशनल लोकदल को मजबूत करेंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!