ASL कंपनी प्रबंधन आया सामने, ED की रेड पर MD ने कहा-रावदान सिंह व अक्षत सिंह से कोई संबंध नहीं...

Edited By Saurabh Pal, Updated: 19 Jul, 2024 04:03 PM

statement of the md of bahadurgarh s asl company came out on the ed raid

एएसएल यानी एलायड स्ट्रिप्स लिमिटेड कंपनी पर ईडी की रेड के मामले में कंपनी प्रबंधन का बयान सामने आया है। कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर प्रदीप अग्रवाल का कहना है कि उनका विधायक राव दान सिंह और उनके बेटे अक्षत सिंह से कोई संबंध नहीं है

बहादुरगढ़(प्रवीण कुमार धनखड़): एएसएल यानी एलायड स्ट्रिप्स लिमिटेड कंपनी पर ईडी की रेड के मामले में कंपनी प्रबंधन का बयान सामने आया है। कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर प्रदीप अग्रवाल का कहना है कि उनका विधायक राव दान सिंह और उनके बेटे अक्षत सिंह से कोई संबंध नहीं है। कंपनी के नए मालिकों ने एनसीएलटी के जरिए 23 अक्टूबर 2022 को यह कंपनी खरीदी थी। बैंक ने लोन नहीं चुकाने के कारण इस कंपनी की कुर्की की थी। जिसे बोली लगाकर नए प्रबंधन ने टेकओवर किया था। इसलिए कंपनी के पुराने प्रमोटर महेंद्र अग्रवाल और गौरव अग्रवाल के साथ-साथ विधायक राव दान सिंह और उनके बेटे अक्षत सिंह के साथ कंपनी के नए प्रबंधन का कोई संबंध नहीं है।

PunjabKesari

एलाइड स्ट्रिप्स लिमिटेड कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर प्रदीप अग्रवाल ने बताया कि परावर्तन निदेशालय की टीम बीते दिन सुबह 7:30 कंपनी के अंदर दाखिल हुई थी। उन्हें कंपनी से संबंधित सभी कागजात दिखा दिए गए हैं। प्रवर्तन निदेशालय की टीम के दर्जन भर अधिकारी यहां से दो पुराने कंप्यूटरों की हार्ड डिस्क और पुराने लेनदेन संबंधी कागजात अपने साथ लेकर गए हैं। इतना ही नहीं नए प्रबंधन ने उच्च न्यायालय में एक रिट भी दाखिल की है। ताकि नए प्रबंधन को पुराने मुकदमें बाजी और जांच एजेंसी से मुक्ति मिल सके। इसके लिए संबंधित बैंक से भी श्वेत पत्र जारी करने की गुहार लगाई गई है।

हम आपको बता दें कि 2022 में हुए 1392 करोड़ रुपए के बैंक फ्रॉड मामले की जांच के लिए प्रवर्तन निदेशालय की टीम बहादुरगढ़ की एलाइड स्ट्रिप्स लिमिटेड कंपनी में जांच के लिए पहुंची थी। कंपनी के नए मालिकों की ओर मैनेजिंग डायरेक्टर ने अपना पक्ष रख दिया है। मगर प्रवर्तन निदेशालय की टीम जो हार्ड डिस्क और महत्वपूर्ण कागजात अपने साथ लेकर गई है। उनमें क्या कुछ निकाल कर आता है यह है देखने वाली बात होगी। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!