हरियाणा सरकार का बड़ा कदम, शराब पीने से मरने वालों के परिवारों के दी जाएगी राहत राशि

Edited By Isha, Updated: 07 Nov, 2020 12:22 PM

sonipat amount will be given to the families

हरियाणा में जहरीली शराब से मौत के मामले में हरियाणा सरकार ने बड़ा कदम उठाया है। सरकार ने मृतकों के परिजनों को दो दो लाख रुपये की राशि देने का ऐलान किया है। वहीं इस मामले में जहरीली शराब बेचने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की बात कही है। इस मामले...

चंडीगढ़(धरणी): सोनीपत और पानीपत में जहरीली शराब पीकर मरने वालों के परिवार के लिए हरियाणा सरकार ने बड़ा कदम उठाया है। सरकार ने मृतकों के परिजनों को दो- दो लाख रुपये की राशि देने का ऐलान किया है। वहीं इस मामले में जहरीली शराब बेचने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की बात कही है। इस मामले में पुलिस की कई टीमें जांच कर रही है। 

बता दें कि सोनीपत सिटी थाना क्षेत्र की कालोनियों में तीन दिन में 40 लोगों की मौत हो चुकी है इनमें से पोस्टमार्टम और परिजनों से बातचीत के आधार पर करीब 35 की मौत शराब से होने की बात कही जा रही है इनमें से पांच शवों के पोस्टमार्टम में उनके पेट में जहरीला रसायन मिला है। वहीं कल इस मामले में पुलिस अधीक्षक जशनदीप सिंह रंधावा की बड़ी कार्रवाई करते हुए सिटी थाना के अंतर्गत आने वाली कोर्ट काम्प्लेक्स थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार व मोहाना थाना प्रभारी श्रीभगवान व मोहाना थाना बीट इंचार्ज को सस्पेंड कर दिया था। 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!