एच.सी.एस. पेपर लीक: एस.आई.टी. को 3 और आरोपियों की तलाश

Edited By Deepak Paul, Updated: 02 Oct, 2018 01:26 PM

sit seek 3 more accused

हरियाणा में 109 जजों की भर्ती को लेकर हुए पेपर लीक मामले में पकड़े गए सैकेंड टॉपर फतेहाबाद निवासी तेजेंद्र बिश्नोई के तीन ओर साथियों की एस.आई.टी. को तलाश है। तीनों फरार आरोपियों को तेजेंद्र बिश्नोई ने पेपर के बारे में जानकारी दी थी। पुलिस अब...

चंडीगढ़(सुशील ): हरियाणा में 109 जजों की भर्ती को लेकर हुए पेपर लीक मामले में पकड़े गए सैकेंड टॉपर फतेहाबाद निवासी तेजेंद्र बिश्नोई के तीन ओर साथियों की एस.आई.टी. को तलाश है। तीनों फरार आरोपियों को तेजेंद्र बिश्नोई ने पेपर के बारे में जानकारी दी थी। पुलिस अब तेजेंद्र की निशानदेही पर हरियाणा में छापेमारी कर फरार तीनों आरोपियों को पकड़ेगी। एस.आई.टी. ने आरोपी तेजेंद्र बिश्नोई को सोमवार जिला अदालत में पेश किया। एस.आई.टी. ने आरोपी का पुलिस रिमांड मांगने के लिए दलील दी कि आरोपी से पता करना है कि उसने कितने रुपए में पेपर खरीदा था। पेपर के बारे में किन-किन लोगों को बताया था। इसके अलावा आरोपी के अकाऊंट की जांच करनी है। अदालत ने तेजेंद्र को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। 

तीनों के बयान अलग 
एस.आई.टी. ने पकड़े गए तीनों आरोपियों सुभाष गोदारा, सुशील भादू और तेजेंद्र बिश्नोई से अलग-अलग पूछताछ की। तीनों के बयान अलग पाए गए। जब पुलिस तीनों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की तो सभी एक-दूसरे की तरफ देखने लगे। तेजेंद्र ने पुलिस के सामने कबूल किया कि उसने सुभाष गोदारा और सुशील से पेपर खरीदा था। 

25 लाख में सौदा, 7 लाख दिए थे एडवांस  
पूछताछ में तेजेंद्र बिश्नोई ने बताया कि उसने पेपर आयुषी गोदरा के पिता सुभाष गोदारा और मामा सुशील भादू से 25 लाख रुपए में खरीदा था। पेपर लेने से पहले उसने सुभाष और सुशील को 7 लाख रुपए एडवांस में दिए थे। बाकी के पैसे पेपर में पास होने के बाद देने थे। एस.आई.टी. ने सुभाष गोदरा और सुशील के बैंक अकाऊंट की डिटेल भी हासिल कर ली है। सूत्रों से पता चला है कि सुशील और सुभाष ने कई और युवकों को भी पेपर बेचा है, जिनके बारे में पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ करने में लगी हुई है। 

मंदिर से आकर लेकर गए थे
पेपर पुलिस पूछताछ में सुभाष गोदारा ने बताया कि उसकी बेटी आयुषी ने उसे पेपर देने के लिए सैक्टर-18 स्थित मंदिर में बुलाया था। वहां पर आयुषी ने उसकी मुलाकात सुनीता से करवाई थी। सुनीता ने उसे पेपर देकर कैंडीडेट तलाशने को कहा था। इसके बाद सुभाष गोदारा ने पेपर के बारे में अपने रिश्तेदार सुशील भादू से बातचीत कर कैंडीडेट तलाशने को कहा था। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!