परचून दुकानदार की लूट के बाद हत्या

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 23 May, 2022 06:03 PM

shopkeeper murdered after looted by miscreants in gurgaon

दुकान बंद कर घर लौट रहे दुकानदार की लूट के बाद हत्या करने का मामला सामने आया है। वारदात केएमपी अंडरपास के नजदीक हुई। आईएमटी थाना पुलिस ने आईपीसी की धारा 392, 302 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

गुड़गांव, (पवन कुमार सेठी): दुकान बंद कर घर लौट रहे दुकानदार की लूट के बाद हत्या करने का मामला सामने आया है। वारदात केएमपी अंडरपास के नजदीक हुई। आईएमटी थाना पुलिस ने आईपीसी की धारा 392, 302 के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

 

पुलिस के मुताबिक, गांव खड़खड़ी निवासी सुलतान सिंह की आईएमटी क्षेत्र के गांव अलियर में परचून की दुकान है। सुबह वह अपनी दुकान पर बैठते हैं जबकि शाम को उनका छोटा बेटा आशीष रहता है। रोजाना रात को वह करीब 10 बजे दुकान बंद कर गांव खड़खड़ी लौटता है। आशीष के भाई अजय कुमार ने बताया कि शनिवार रात को आशीष घर लौट रहा था। इस दौरान वह अजय से फोन पर बात कर रहा था। अचानक आशीष की बाइक के आगे कुछ युवक आए जिन्होंने उसे रुकवा लिया। आरोप है कि आशीष के फोन से आवाज आ रही थी कि उसे मत मारो। इस पर अजय ने पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुंचे। काफी तलाश के बाद अजय की बाइक सड़क किनारे पड़ी मिली। कुछ देर तलाशने के बाद आशीष सड़क किनारे झाड़ियों में पड़ा मिल गया। वह गंभीर रूप से घायल था।इस पर अजय ने उसे मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों की मदद से मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में इलाज के दौरान उसने दम तोड‍़ दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।  

 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

284/10

378/3

India

416/10

245/10

England win by 7 wickets

RR 4.63
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!