Edited By Deepak Kumar, Updated: 04 Jul, 2025 05:48 PM

पलवल में नामी कंपनियों के ब्रांडेड खाद्य उत्पादों की गुणवत्ता पर एक बार फिर सवाल खड़े हो गए हैं। खासकर खाद्य पदार्थों में रख-रखाव में लापरवाही या निर्माण में खामी जैसी स्थितियाँ सामने आने पर नुकसान अंततः ग्राहक का ही होता है।
पलवल (गुरुदत्त गर्ग): पलवल में नामी कंपनियों के ब्रांडेड खाद्य उत्पादों की गुणवत्ता पर एक बार फिर सवाल खड़े हो गए हैं। खासकर खाद्य पदार्थों में रख-रखाव में लापरवाही या निर्माण में खामी जैसी स्थितियाँ सामने आने पर नुकसान अंततः ग्राहक का ही होता है।
घटना का विवरण
न्यू कॉलोनी पलवल में स्थित एक किराना दुकान के संचालक चंद्र प्रकाश रहेजा ने बताया कि उन्होंने एक प्रतिष्ठित ब्रांड की पैक्ड दही अपने ग्राहक को दी थी। लेकिन जब ग्राहक ने घर जाकर दही का पैकेट खोला, तो उसमें दही की बजाय पानी जैसा तरल और पाउडरनुमा पदार्थ निकला। इससे ग्राहक काफी नाराज हो गया और न केवल दही लौटाई बल्कि दुकानदार को खरी-खोटी भी सुनाई।
शिकायत का हल नहीं निकला
दुकानदार चंद्र प्रकाश ने बताया कि जब उन्होंने इस खराब उत्पाद को लेकर वितरक (डिस्ट्रीब्यूटर) से शिकायत की, तो उसने टालमटोल करते हुए सिर्फ दो मोबाइल नंबर पकड़ा दिए और कहा कि वहीं शिकायत करें। उन्होंने यह भी कहा कि ऐसे ब्रांडेड सामानों में मुनाफा कम और नुकसान ज्यादा होता है।
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